दिनदहाड़े पेड़ पर चढ़कर फांसी लगा रहा था शख्स, नीचे ट्रेक्टर खड़ा कर काटा गया फंदा, देखिए घटना का Live Video

बिलासपुर. बुधवार की सुबह 10:30 बजे ग्राम बेलसरी से तखतपुर थाना में सूचना मिला कि एक अज्ञात व्यक्ति बेलसरी गांव के पेड में चढकर फांसी लगा रहा है. सूचना मिलने पर थाना तखतपुर पुलिस स्टाफ एवं डायल 112 की टीम घटना स्थल पर तुरंत पहुची. उसी समय अज्ञात व्यक्ति पेड में चढ़ा था और फांसी का फंदे बनाव लटकने वाला था. जिससे तुरंत तखतपुर पुलिस स्टाफ के द्वारा एक व्यक्ति को हसिया को पकडा कर उपर चढाया गया. तभी अज्ञात व्यक्ति फांसी के फंदे मे लटक गया था. उतने समय तक तुरंत ट्रैक्टर को नीचे में रखकर बचाने की कोशिश किया गया और उसी समय उपर में हसिया लेकर चढा व्यक्ति हसिया से फांसी के फंदा को काटा, जिससे अज्ञात व्यक्ति निचे ट्रैक्टर में गिरा.

जिसके बाद व्यक्ति को तुरंत उपचार के लिए डायल 112 में सीएचसी तखतपुर लाया गया. जंहा मालूम चला कि व्यक्ति का नाम शिव सिंह मरावी पिता तिहार सिंह, उम्र 30 वर्ष निवासी पुटपुटा थाना कुकदुर जिला कबीरधाम का है. प्राथमिक ईलाज के बाद तुरंत सिम्स अस्पताल बिलासपुर रिफर किया गया.

मुख्य रूप से थाना प्रभारी तखतपुर पारस पटेल एवं पुलिस स्टाफ आर. रवि श्रीवास, गुलशन यादव, शरद कुमार साहू, डायल 112 के आर. संदीप कश्यप, आर. आशीष वस्त्रकार, चालक रवि कश्यप एवं बेलसरी के ग्रामीणो की सहायता से सुझबूझ एवं त्वरित कार्यवाही कर एक व्यक्ति की जान बचाई गई.

देखिए वीडियो-