भाजपा-कांग्रेस को छोड़ सैकड़ो युवाओं ने थामा जोगी काँग्रेस का का दामन, अमित जोगी ने गर्मजोशी से किया स्वागत

रायपुर। बलौदाबाजार जिला अंतर्गत भाटापारा विधानसभा क्षेत्र के सिमगा में छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जे) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी व अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू के समक्ष युवा नेता जितेन्द्र बंजारे के मार्गदर्शन में सामाजिक कार्यकर्ता खेमराज घिदोडे के नेतृत्व में आज सिमगा नगर एवं ग्रामीण के सैकड़ों युवा कार्यकर्ताओं ने भाजपा काँग्रेस को छोड़कर जनता कांग्रेस (जे) का दामन थामा। युवाओं को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी एव प्रदीप साहू ने  गुलाबी गमछा पहना कर गर्मजोशी के साथ पार्टी में प्रवेश कराया।

इस दौरान पार्टी अध्यक्ष अमित जोगी ने प्रदेश के लाखों युवाओं के साथ भूपेश सरकार ने धोखा किया है नौकरियों के लिए दरवाजे बंद और युवाओं को भत्ता के बदले धक्का दिया जा रहा है जिस कारण छत्तीसगढ़ के युवा उद्वेलित है और छत्तीसगढ़ में 2023 में स्वराज लाने के लिए जोगी कांग्रेस का दामन थाम रहे है।

WhatsApp Image 2020 12 23 at 6.55.41 PM

अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू ने कहा भाजपा कांग्रेस से युवाओं का मोह भंग हो चुका है दोनों राष्ट्रीय राजनीतिक दल एक ही थैली के चट्टे बट्टे है आने वाले समय बड़ी संख्या में प्रदेश भर में भाजपा कांग्रेस के नेता कार्यकर्ता जोगी कांग्रेस में प्रवेश करेंगे। ज्ञात हो कि इसके पूर्व बीरगांव नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष कांग्रेस नेता भीखम देवांगन और भाजपा नेता डॉ शकील जोगी काँग्रेस प्रवेश किया था।

WhatsApp Image 2020 12 23 at 6.55.39 PM

युवा नेता जितेंद्र बंजारे ने कहा जोगी कांग्रेस के अजीत जोगी युवा मोर्चा छत्तीसगढ़िया भाई प्रदीप साहू को प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने से छत्तीसगढ़ के युवा काफी उत्साहित हैं और इसी कारण युवा उत्साहित होकर ज्यादा से ज्यादा जनता कांग्रेस में प्रवेश कर रह रहे है। आने वाला 2023 विधानसभा चुनाव में बलोदाबाजार जिले के चारों विधानसभा बलोदाबाजार, भाटापारा, बिलाईगढ़, कसडोल से जोगी कांग्रेस का विधायक बनाएंगे।

WhatsApp Image 2020 12 23 at 6.55.40 PM

युवा नेता खेमराज घिदोडे ने कहा काँग्रेस ने सत्ता ने आते ही युवाओं के साथ छल किया है, हम सभी स्वर्गीय अजीत जोगी जी के विचारधारा से  प्रभावित होकर जोगी साहब के विचारधारा को जन जन तक पहुंचाने का काम करेंगे और सब जोगी जी के अधूरे सपने हमर छत्तीसगढ़, सुघ्घर छत्तीसगढ़ पूरा करेंगे।

WhatsApp Image 2020 12 23 at 6.55.39 PM 1

इस अवसर पर जोगी कांग्रेस के युवा नेता जितेंद्र बंजारे, चंद्रप्रकाश टोडे, चिंटू वर्मा, जिनेंद्र भारती, अर्जुन टोंडे, आकाश, महेश, रविंद्र ध्रुव, विशाल साहू, राजा निषाद, श्यामलाल निषाद,सोनू यादव, मनोज ध्रुव, सुरेंद्र ध्रुव, देव प्रसाद यादव , कालीचरण बंजारे, देवलाल, अमित वर्मा, राहुल सोनवानी, तमीस सोनवानी, अजय सिंह, अनिल नायक, देवचरण, बूधारू जांगड़े, सुंदर बैरागी, कलीराम बैरागी, राम मानिकपुरी, आनंद, प्रदीप लहरे, एवं आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।