मज़ाक-मज़ाक में गई युवती की जान…WhatsApp DP नहीं बदलने पर दोस्त को डराने फांसी लगाने का बना रही थी वीडियो…संतुलन बिगड़ने से लटक गई फंदे पर

सुकमा. जिले में मजाक-मजाक में एक युवती की जान चली गई. पुलिस के मुताबिक युवती अपने एक दोस्त को परेशान करने व मजाक करने के उद्देश्य से अपने सुसाइड का लाइव वीडियो बना रही थी. इसके लिए युवती फांसी का फंदा लगाकर वीडियो रिकॉर्ड कर रही थी. इसी दौरान युवती का बैलेंस बिगड़ गया और वो फांसी के फंदे पर ही लटक गई. इसके चलते युवती की मौत हो गई है. पुलिस ने युवती का शव बरामद कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक सुकमा जिले के दोरनापाल के वार्ड क्रमांक-1 में एक युवती के फंसी के फंदे पर लटकने से मौत की जानकारी मिली थी. पुलिस का दावा है कि युवती ने अपने एक दोस्त को फोन कर सोशल मीडिया पर डीपी बदलने की बात कही, लेकिन जब दोस्त ने डीपी बदलने से मना कर दिया तो युवती उसे डराने व परेशान करने के लिए फांसी लगाने का वीडियो बनाकर भेजना चाहती थी, लेकिन इस बीच उस युवती का संतुलन बिगड़ गया और उसकी मौत हो गई.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिले के दोरनापाल वार्ड क्रमांक 1 में जहां सुबह युवती फांसी के फंदे से लटक गई. सुबह युवती फांसी लगाने का मजाक कर रही थी. युवती अपने दोस्त को फोन कर मोबाईल की डीपी बदलने को कहा, लेकिन दोस्त ने बदलने से इनकार कर दिया. लाइव सुसाइड का वीडियो बनाने के लिए वो मजाक में ही फांसी लगाने लगी. युवती ने फांसी लगाने का नाटक किया, लेकिन इस दौरान उसका संतुलन बिगड़ गया और फांसी के फंदे से युवती लटक गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. उसके बाद जानकारी पुलिस को मिली मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी.