अम्बिकापुर मे ऐसी भी गुण्डागर्दी … नाबालिग को पहले पीटा फिर मुंडन करा कर सीने मे लिख दिया चोर

एक आरोपी गिरफ्तार तीन फरार

अंबिकापुर

संभाग मुख्यालय अम्बिकापुर मे गुण्डागर्दी की एक ऐसी वारदात सामने आई है जिसमे चार युवको ने मिलकर एक युवक की बेहरमी से पिटाई करके उसका सिर और भव का बाल काट दिया , इतना ही नही इसके बाद आरोपियो ने नाबालिग के सीने और पीठ पर चोर लिख दिया। बाद में उसे इलाके मे घुमाया । इसके बाद भी जब दबंग युवको का पेट नही भरा तो प्यासे पीडित युवक को उन लोगो ने पानी की जगह नाली का पानी पिलाने का भी प्रयास किया। जिसके बाद स्थानिय लोगो की मदद से घायल युवक को जब जिला अस्पताल लाया तो नगर सीएसपी और मणिपुर थाने की पुलिस भी अस्पताल भी पंहुची। फिलहाल मामले मे चार आरोपियो खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कर ली गई है। लेकिन समाचार लिखे जाने तक एक आरोपी को हिरासत मे लेने की सूचना मिली है।  

मामला अम्बिकापुर मे गुण्डागर्दी के लिए चर्चित दर्रीपारा इलाके का है, यंहा एक 16 वर्षीय नाबालिग पर मोहल्ले के कुछ युवको ने पहले चोरी का आऱोप लगाया , फिर उसको उसके घर से उठाकर मोहल्ले मे स्थित एक चोरी का आरोप लगाकर 4  दबंग युवको ने नाबालिग की अधमरा होने तक पिटाई की।

बबुआ ने किया मेरा मुंडन ,, सबने मिलकर की जमकर पिटाई

पीडित बिट्टु साहू ने बताया कि मै बरती गांव का रहने वाला हूं यंहा मै अपने मौसा के यंहा के किराए के माकान मे रहता हूं। शनिवार की शाम 6 बजे आकाश नाम का युवक दीपक बुलाया है कहकर मुझे मोहल्ले की किराना दुकान ले गया । जिसके बाद वंहा मौजूद दीपक संदीप ,बबुआ ,अमित चारो युवक मुझे किराना दुकान के पीछे माकान मे लेकर गए। वंहा सब ने मिलकर चार घंटे तक मुझे जमकर पीटा। बबुआ ने मेरा सर और भव के बाल का आधा मुंडन किया और सबने मिलकर मुझे जमकर पीटा, साथ ही मेरे सीने और पीठ पर चोर लिख दिया। पानी मांगने पर गंदा पानी पिलाने का प्रय़ास किया गया। इसके बाद मुझे मोटरसाईकिल मे बिठा कर पूरे मोहल्ले मे घुमाया गया। जिसके बाद उन लोगो ने मुझे छोड दिया , तब मै अपने घर जाने के लिए बस स्टैंड निकला तो वंहा मुझे चक्कर आने लगा तभी वंहा मौजूद भईया लोग मुझे अस्पताल लेकर आए और मुझे भर्ती कराया।  

पीडित नाबालिग बच्चा बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर से लगे परसडीहा गांव का निवासी बताया जा रहा है । 15 वर्षीय बिट्टु साहू पिता स्व. रमेश साहू अंबिकापुर के दर्रीपारा स्थित बूढ़ी माता चौक पर अपने मौसा के घर मे रहकर होटल और अन्य स्थानो मे मजदूरी का काम किया करता था।  जबकि उसकी मां राधा वाड्रफनगर में मजदूरी का काम करती है।

सतीश सोनवानी, प्रभारी ,मणिपुर चौकी पुलिस

पीडित युवक के बयान के बाद और धारा बढाई जाएगी। युवक का इलाज जिला अस्पताल मे चल रहा है। मामले से जुडे एक आरोपी बबुआ सिंह की गिरफ्तारी हो गई है बांकी अन्य आरोपियो की तलाश जारी है।