बंगले से पैदल निकले राज्यसभा सांसद पंहुचे भागवत सुनने

  • रास्ते मे महिला आटो चालको से मिलकर जाना हालचाल 
  • घर के लिबाज मे मंदिर पैदल पंहुचे सांसद को देखकर हैरान लोग 

अम्बिकापुर 

छत्तीसगढ से राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम दो दिन के सरगुजा दौरा पर थे ।  दो दिनो तक अपने गृह जिले  बलरामपुर और सरगुजा के लोगो से मुलाकात करने के बाद रविवार की शाम राज्यसभा सांसद अम्बिकापु स्थित शासकीय बंगले मे थे। इस दौरान अपने समर्थको के साथ बातचीत करते करते श्री नेताम अचानक  पैदल ही टहलने निकल गए । राज्यसभा सांसद और छत्तीसगढ के पूर्व केन्द्रीय मंत्री रामविचार नेताम के अचानक पैदल निकलने के साथ ही उनके निवास मे मौजूद समर्थक और सुरक्षाकर्मी भी उनके साथ पैदल चलने लगे।  बाद मे साथ मौजूद लोगो से गपशप करते करते राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम गांधी चौक पंहुचे और वंहा से दुर्गा मंदिर पंहुच गए। बाद मे साथ चल रहे लोगो को  पता चला कि सांसद महोदय जी दुर्गा मंदिर मे आय़ोजित भगावत कथा सुनने के लिए वंहा पंहुचे है।

इधर कुछ देर तक भागवत सुनने और मंदिर मे दर्शन करने के बाद श्री नेताम फिर पैदल ही अपने शासकीय बंगले के लिए निकल पडे। जिसके बाद उन्होने लौटते वक्त गांधी चौक मे खडी महिला आटो चालको को देखकर उनसे उनका हाल चाल भी जाना और उनकी हौसलाअफजाई भी की । उसके बाद उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाए देते हुए श्री नेताम फिर अपने शासकीय बंगले पंहुच गए।  इधर फटाफट न्यूज से चर्चा के दौरान उन्होने कहा कलयुग मे भागवत कथा सुनना सबसे पुण्य का काम है ।  इसको सुनने से आत्म संतुष्टी और भगवान का संदेश मिलता है। इसलिए भागवत सुनने चला आया।

गौरतलब है कि राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम दो दिनो के प्रवास के बाद रविवार की रात ट्रेन मार्ग से रायपुर के लिए रवाना होगे , वंहा सोमवार को रुकने के बाद वो अपने आगामी कार्यक्रमो के लिए दिल्ली के लिए रवाना होगे।