सड़क निर्माण का वादा कर भूला विभाग..नगरवासियों में उपजा आक्रोश..कलेक्टर से शिकायत!

अम्बिकापुर..(सीतापुर/अनिल उपाध्याय)..जर्जर एवं धूलभरी सड़को से लोगो को निजात दिलाने के लिए..सड़क निर्माण का वादा कर नेशनल हाईवे विभाग मुकर गई..विभाग के इस गैर जिम्मेदाराना रवैये से लोगो मे आक्रोश व्याप्त है..उन्होंने विभाग पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कलेक्टर से कार्रवाई की माँग की है..

गौरतलब है कि शहर से होकर गुजरने वाली जर्जर एवं धूलभरी नेशनल हाईवे से परेशान लोगो ने व्यापारी संघ के नेतृत्व में बीते 10 अक्टूबर को एसडीएम को ज्ञापन सौंप सड़क निर्माण कराने की माँग की थी..निर्माण कार्य शुरू नही होने पर कारगिल चौक पर चक्काजाम कर विरोध करने का निर्णय लिया था.. नगरवासियों के विरोध को देखते हुये एसडीएम दीपिका नेताम ने तत्परता पूर्वक नेशनल हाईवे एवं नगरवासियों की बैठक बुलाई थी..

जिसमे नेशनल हाईवे के अधिकारियों ने 5 नवंबर को सड़क निर्माण कार्य प्रारंभ करने का लिखित आश्वासन दिया था.. लिखित आश्वासन के बाद नगरवासियों को जर्जर एवं धूलभरी सड़क से निजात पाने के लिये 5 नवम्बर का बेसब्री से इंतजार था.. लेकिन विभाग ने लोगो के उत्साह पर पानी फेरते हुये अपने किये वादे से मुकर गई.. और 5 नवंबर से होने वाला निर्माण कार्य शुरू नही करा सका.. विभाग की इस गैर जिम्मेदाराना रवैये से लोगो में आक्रोश फैलने लगा है.. उन्होंने कलेक्टर से वादाखिलाफी करने वाले अधिकारियों के विरुद्ध कार्रवाई की माँग की है..

इस संबंध में एसडीएम दीपिका नेताम ने बताया कि 7 नवंबर से सड़क निर्माण कार्य प्रारंभ हो जायेगा.. इस संबंध में जिले में टीएल बैठक के दौरान नेशनल हाईवे के अधिकारियों से बात हुई है उन्होंने कार्य प्रारंभ करने का पूरा भरोसा दिलाया है ठेकेदार को साइट दिखा दिया गया है..