Breaking : नदी में औंधे मुंह पड़ा मिला बच्चे का वीभत्स शव..सप्ताह भर पहले हुई थी एक और रहस्मयी मौत..दहशत में इलाका!

अम्बिकापुर..(सीतापुर/अनिल उपाध्याय)..जिले के ढेलसरा-मंगरेलगढ़ मार्ग पर मांड़ नदी में एक बच्चे का औंधे मुंह पड़ा क्षत विक्षत लाश पाया गया है. लाश की हालत देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि लाश काफ़ी दिनों पुरानी है. शव को कीड़े मकोड़े द्वारा नोचे जाने के कारण काफी वीभत्स नजर आ रहा है. वहीं इस घटना के बाद आसपास इलाके में सनसनी फैल गई है.

जानकारी मुताबिक, ग्राम ढेलसरा-मंगरेलगढ़ मार्ग पर आज सुबह कुछ ग्रामीणों ने मांड़ नदी पर एक बच्चे की औंधे मुँह पड़ी लाश देखी. जिसकी उम्र लगभग एक से डेढ़ माह बताई जा रही है. लाश कुछ दिन पुरानी बताई जा रही है जिसे कीड़े मकोड़ो ने नोचेकर वीभत्स बना डाला है. नदी में बच्चे की लाश देख ग्रामीण सकते में आ गए और इसकी सूचना गांव के उपसरपंच सुरेश प्रधान को दी. इस दौरान ग्रामीणों की वहाँ पर काफी भीड़ जमा हो गई थी. खबर मिलने के बाद घटनास्थल पहुँचे उपसरपंच ने सारी वस्तुस्थिति से अवगत कराते हुए पुलिस को सूचना दे दी है. इस घटना से गाँव मे सनसनी फैल गई है क्योंकि सप्ताह भर पूर्व यहाँ से कुछ दूर ढेलसरा की एक 25 वर्षीय लड़की की रहस्मयी तरीके से नदी में डूबने से मौत हो गई थी और सप्ताह भर बाद उसी जगह बच्चे का शव मिलने से लोग दहशत में आ गये है.

इस संबंध में उपनिरीक्षक संदीप कौशिक ने बताया कि इस घटना की खबर मिली है नदी में बच्चे का शव मिलना जाँच का विषय है पोस्टमार्टम के बाद ही इस मौत का खुलासा हो पायेगा.

Whatsapp Group
telegram group