पार्टी से निकले युवकों की कार पेड़ से टकराकर उछली… फ़िर डिवाइडर से टकरायी… 1 की मौक़े पर मौत, 3 गंभीर… गाड़ी में मिली शराब की बोतल और गिलास

रायपुर। राजधानी रायपुर के वीआईपी रोड स्थित लेट नाईट क्लब पार्टी से निकले 4 युवकों की कार डिवाइडर से टकरा गयी। इस हादसे में 1 युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक़ कार में सवार चारों युवक वीआईपी रोड स्थित लेट नाईट क्लब पार्टी से निकलकर अपने घर जा रहे थे। इस दौरान उनकी तेज रफ़्तार सेंटाफी कार पेड़ से टकराने के बाद उछलकर सर्विस रोड पर डिवाइडर से टकरा गयी। इस भयानक हादसे में 1 युवक की मौक़े पर ही मौत हो गयी। जबकि 3 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि कार में शराब की बोतले और गिलास मिले है। और सभी युवक नशे में थे। घटना में कमल विहार निवासी सुदर्शन सिंह यादव की मौके पर मौत हुई। वहीं रक्षत ब्रिजहारी, करन अहलूवालिया, शांतनु वंशपाल घायल हुए है। तेलीबांधा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दुर्घटना में कार के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कार काफ़ी तेज रफ्तार में रही होगी।