ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष के बेटे की दबंगई.. घर में घुसकर लाठी-डंडे से की पिटाई.. 02 महिला सहित 04 घायल

police thana lormi

मुंगेली। डिंडौरी ब्लॉक कांग्रेस (Congress) कमेटी अध्यक्ष (President) के बेटे की दबंगई सामने आई है। अध्यक्ष के बेटे ने अपने साथी (Partner) के साथ मिलकर, सरईपतेरा (Saraipatera) गांव के एक युवक (Young Boy) के घर मे घुसकर मारपीट (Beating) की है। घटना में महिला (Women’s) सहित चार लोग घायल हो गए। घायलों का अस्पताल (Hospital) में इलाज चल रहा है। पुलिस ने शिकायत (Complaint) पर दोनों पक्ष के खिलाफ मामला (Matter) दर्ज कर लिया है।

लाठी डंडे से की पिटाई

जानकारी के अनुसार घटना लोरमी थाना (Lormi Station) क्षेत्र के सरईपतेरा की है। जहां बीते गुरुवार की रात 8 बजे, डिंडौरी (Dindauri) ब्लॉक के कांग्रेस अध्यक्ष लखन कश्यप (Lakhan Kashyap) के बेटे दशरथ कश्यप (Dashrath Kashyap) ने अपने साथी के साथ मिलकर, गांव के ललित कश्यप (Lalit Kashyap) के घर घुसकर महिलाओं सहित कई लोगों की लाठी डंडे से पिटाई कर दी। हमले में चार (Four) लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज (Trearment) के लिए लोरमी अस्पताल ले जाया गया। जहाँ दो की हालत गंभीर (Serious) बताई जा रही है।

हाथ में रखा था चाकू

पीड़ित लव कश्यप ने बताया कि शराब (Alcohol) के नशे में दशरथ कश्यप और उसका एक साथी घर में घुसकर लाठी और डंडे से उसपर और घर (Home) मे मौजूद महिलाओं पर हमला (Attack) कर दिया। दो लोगों के सिर (Head) में गंभीर चोंट आई है। दोनों ने अपने हाथों (Hand) में चाकू (Knife) भी रखा हुआ था।

दोनों पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज

पीड़ित (Victim) पक्ष के शिकायत पर पुलिस (Police) ने दशरथ कश्यप और एक अन्य सहयोगी आरोपी (Charged) के खिलाफ 452, 323, 294, 506, 34 भादवि के तहत अपराध (Crime) दर्ज किया गया है. वहीं आरोपी पक्ष के शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों के विरुद्ध 294, 323, 506, 34 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़ें –

36 करोड़ का जल आवर्धन योजना के तहत जिला मुख्यालय में पाइप लाइन विस्तार कार्य हुआ बंद.. क्या है कारण..क्यो किया ठेकेदार ने काम बंद..