Breaking : बक़रीद मनाने जीजा के यहां आए..साले ने पत्नी का रेत दिया गला… पुलिस मौके पर, घर सील

अनिल उपाध्याय, सीतापुर। जीजा के यहाँ बकरीद का त्यौहार मनाने आये सनकी साले ने अपनी पत्नी की अज्ञात कारणों से घर के किचन में धारदार चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी पति बाइक से फरार हो गया। मौके पर पहुँची पुलिस ने घर को सील करते हुये घटना की जाँच शुरू कर दी हैं।

प्राप्त जानकारी अनुसार अम्बिकापुर मस्जिद पारा निवासी शाकिब खान अपनी पत्नी हसीना बानो के साथ तीन दिन पहले भगत सिंह वार्ड क्र-4 में रहने वाले जीजा शब्बीर आलम के घर बकरीद मनाने आया था। घटना के दिन रविवार को उसके जीजा और दीदी बकरीद मनाने ग्राम काराबेल गये हुये थे।उस वक्त घर मे शाकिब उसकी पत्नी और छोटे छोटे बच्चे थे। इसी बीच शाम 6 बजे करीब शाकिब ने अज्ञात कारणों से घर के किचन में अपनी पत्नी की धारदार चाकू से गला रेत कर निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी और अपनी बाइक लेकर फरार हो गया।

जानकारों के अनुसार युवक सनकी किस्म का था और पूर्व में भी वह कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है। घटना की खबर मिलते ही शब्बीर आलम परिवार सहित वापस घर पहुँचा और थाने जाकर पूरी घटना की जानकारी पुलिस की दी। मौके पर एसडीओपी ऐश्वर्य चंद्राकर एवं थाना प्रभारी मनीष धुर्वे संग पहुँची पुलिस दल ने निरीक्षण के बाद ने घर को सील कर दिया है एवं मामले की जाँच में जुट गई है।फिलहाल आरोपी फरार है पुलिस उसकी पत्तासजी में जुटी हुई है।

इस संबंध में थाना प्रभारी मनीष धुर्वे ने बताया कि हत्या का आरोपी फरार है। पुलिस उसकी पत्तासजी में जुटी हुई है। आरोपी जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होगा।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें-

Facebook, TwitterWhatsAppTelegramGoogle News