CG – सूरजपुर में तेज रफ्तार ट्रक अनकंट्रोल होकर घर में घुसी, 2 साल के मासूम बच्ची की मौत, पिता-भाई समेत 4 घायल

सूरजपुर. छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में रफ्तार के कहर ने दो साल के मासूम की जान ले ली है। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक अनकंट्रोल होकर घर मे घुस गया और हादसे का शिकार हो गया। इस घटना मे घर के अंदर सो रही एक दो साल के मासूम बच्ची की मौत हो गई। जबकि बच्ची के पिता और 4 वर्षीय भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को बेहतर इलाज के लिए अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घटना रामानुजनगर थाना इलाके के भरतपुर गांव का है।

दरअसल, प्रेमनगर की ओर से एक ट्रक सूरजपुर की ओर आ रही थी। जो तेज रफ्तार में होने की वजह से अनकंट्रोल होकर कच्चे मकान को क्षतिग्रस्त करते हुए हादसे का शिकार हो गई। इस घटना में घर मे सो रही दो साल की बच्ची की मौत हो गई, जबकि बच्ची के पिता 28 वर्षीय राजेश सिंह और भाई 4 वर्षीय राहुल सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं घटना में ट्रक ड्राइवर नागेश्वर (40 वर्ष), चंदन (28 वर्ष) भी घायल हुए हैं। घटना के बाद मौजूद लोगों ने ट्रक चालक और परिचालक को एंबुलेंस के माध्यम से इलाज के लिए सूरजपुर जिला अस्पताल भेज दिया।

इधर हादसे में गंभीर रूप घायल मृत बच्ची के पिता राजेश सिंह और उसके भाई राहुल को बेहतर इलाज के लिए संभाग मुख्यालय अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जहां दोनों का इलाज चल रहा है। दोनों की हालत स्थिर बताई जा रही है। वहीं गांव के ग्रामीणों द्वारा घायल परिवारों को मुआवजा देने की मांग की जा रही है। रामानुजनगर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।