नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में छात्रा की संदिग्ध हालत में मौत, हॉस्टल के वॉशरूम में मिली लाश

नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी रायपुर में छात्रा की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि छात्रा ने जहर खाकर सुसाइड किया है। आज शाम 4:00 बजे छात्रा अचेत हालत में बाथरूम में पड़ी हुई थी। जिसके बाद उसे आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक छात्रा बिहार के मोतिहारी की रहने वाली थी और यहां बीएएलएलबी कर रही थी।

सूत्रों के मुताबिक लड़की पिछले कई दिनों से क्लास नहीं जा रही थी। आज दोपहर में जब हॉस्टल के कमरे और क्लास में न होने पर उसकी सहेलियों ने उसे खोजना शुरू किया तब हॉस्टल के वॉशरूम में अचेत अवस्था में पड़ी मिली। पहली नजर में छात्रा की मौत का कारण सुसाइड माना जा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद ही इसकी पुष्टि हो पाएगी।

पूछताछ में जुटी पुलिस

राखी थाना प्रभारी सत्येंद्र श्याम ने बताया कि हिदायतुल्ला लॉ यूनिवर्सिटी में छात्रा की मौत का मामला सामने आया है। यूनिर्वसिटी के बाथरूम में छात्रा का शव मिला है। शव का म कायम कर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया है। मौके से किसी प्रकार का सुसाइडल नोट नहीं मिला है। मृत छात्रा मूलतः बिहार की रहने वाली है। यूनिवर्सिटी प्रबंधन से पूछताछ की जा रही है। मृतका के दोस्तों से भी पूछताछ की जा रही है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। पूरे प्रकरण पर पुलिस जांच कर रही है। वहीं यूनिवर्सिटी प्रबंधन इस पूरे मामले में जांच कमेटी गठन करने की बात कर रहा है।