Breaking News: सरगुजा में सौतेले पुत्रों ने पिता को मार डाला, धारदार हथियार से किए वार

Surguja News: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां दो सौतेले बच्चों ने अपने पिता की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी. घटना की सूचना के पश्चात मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने इन्वेस्टिगेशन के बाद दोनों आरोपी पुत्रों को गिरफ्तार कर लिया है. मामला अम्बिकापुर कोतवाली थाना इलाके का है.

जानकारी के मुताबिक, कांतिप्रकाशपुर के घोमपारा निवासी कल्लू बखला (48 वर्ष) ने दो शादी किया था. पहली पत्नी की मौत हो चुकी है, जिससे दो बच्चे है. पहली पत्नी की मौत के बाद कल्लू बखला ने तीन बच्चों की मां से दूसरी शादी की थी. 24 जुलाई की सुबह पहली पत्नी के दो बच्चों ने धारदार हथियार से अपने पिता कल्लू बखला की हत्या कर दी.

आईपीएस स्मृतिक राजनाला ने बताया कि कोतवाली थानांतर्गत कांतिप्रकाशपुर में दरिमा मोड़ के पास सुबह सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति कल्लू बखला का हत्या हो गया है. इस पर कोतवाली पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची. और विवेचना में पता चला कि मृतक के सौतेले बच्चे है आपसी विवाद में उसको धारदार हथियार से मारकर चले गए. जांच के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. उन्हें न्यायिक रिमांड पर भेजा जाएगा.

इसे भी पढ़िए – SDM Jyoti Maurya की मौत? पति को फंसाने के लिए कर ली खुदकुशी? जानिए क्या हैं सोशल मीडिया पर किए जा रहे दावों की सच्चाई