वर्दी की आड़ में चोरी करना इस शख़्स को पड़ा भारी.. अब पहुंचा सलाखों के पीछे.. पढ़िए पूरी ख़बर!

दंतेवाड़ा. जिले में पुलिस की वर्दी पहनकर चोरी करने वाले एक शख्स को असली पुलिस ने गिरफ्तार किया है..आरोपी बोलेरों लेकर भाग रहा था..लेकिन जब नाके के पास पहुँचा तो पुलिस को उसपर संदेह हुआ..पुलिस ने उसे रोककर पूछताछ की तो मामला चोरी का निकला..जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया..जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

जानकारी के मुताबिक़, कटेकल्याण थाना प्रभारी सलीम खाखा ने जांच में एक बोलेरो वाहन क्र. CG18/M/7525 बेरियर में पकड़ा.. बोलेरो में सवार चालक पुलिस की वर्दी में था..पुलिस ने संदेह के आधार पर गाड़ी को रोककर पूछताछ की.. तो पता चला कि वो नकली पुलिस है..क्योंकि इस क्षेत्र में पुलिसकर्मी अकेले इस तरह से वर्दी में नहीं निकलते..

पुलिस पूछताछ में वाहन चालक ने पहले तो अपने आप को जगदलपुर पुलिस का स्टाफ का होना बताया..जिसके बाद कड़ाई से पूछताछ की गई तो.. बोलेरो वाहन को चित्रकोट से चोरी कर ले जाना और रात को तोंगपाल क्षेत्र में रखने की बात बताई..लोहण्डीगुड़ा थाना प्रभारी से कटेकल्यान टीआई ने आरोपी राजू पिता रविन्द्र, निवासी दुगनपॉल थाना कोड़ेंनार के विरूद्ध मामला दर्ज किया..जिसके बाद थाना प्रभारी लोहण्डीगुड़ा को सुपुर्द किया गया..बता दें कि मंगलवार को जगदलपुर पुलिस इस गाड़ी की खोजबीन में फोर्स लगाकर जगह-जगह बेरियर पर पड़ताल कर रही थी..