Breaking : SP की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव.. हल्की सर्दी के बाद कराया था टेस्ट

महासमुंद। एसपी प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने हल्की मौसमी सर्दी के कारण ऐहतियात के तौर पर आज कोविड-19 RAT टेस्ट कराया। जिसमें उनकी जाँच रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आयी है। स्वास्थ्य विभाग की गाइड लाइन अनुसार डाक्टरों ने उनके बंगले का निरीक्षण किया। गाइड लाइन के अनुसार पुलिस अधीक्षक श्री ठाकुर को 14 दिन के लिए होम क्वरंटीन किया गया है। डाक्टरों ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है। ज़िला चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की है।

चिकित्सा दल ने परिवार के सदस्यों सहित 19 व्यक्तियों की कोविड-19 की जाँच की। परिवार के सभी सदस्य और व्यक्तियों की जाँच रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। पुलिस अधीक्षक से पिछले एक सप्ताह के दौरान मिले लोगों की कॉंटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है।

कलेक्टर कार्तिकेया गोयल कहा कि पुलिस अधीक्षक श्री ठाकुर जल्द स्वस्थ होकर काम पर लौटेंगे। श्री गोयल ने ऐसे व्यक्तियों से आग्रह किया कि जो पिछले एक सप्ताह के दौरान एसपी से सरकारी कामकाज या अन्य सिलसिले में मिले है और उन्हें सर्दी, खांसी, बुख़ार या हल्के से भी कोविड-19 के लक्षण दिखायी दे। तो वे अपने नज़दीकी स्वास्थ्य केंद्र जाकर जाँच अवश्य करायें।