एसआई ने थाने में ही मार ली खुद को गोली, हालत गंभीर..

बलौदाबाजार. भाटापारा ग्रामीण थाना के एक एसआई द्वारा खुद को थाने में ही गोली मार लेने का मामला सामने आया है. जिसके बाद एसआई कि हालत गंभीर बताई गई और तत्काल प्रभाव से उसे रायपुर रेफर किया गया.

घटना कुछ इस प्रकार है कि भाटापारा ग्रामीण थाना में पदस्थ उपनिरीक्षक नरेंद्र सिंह ने 18 मार्च की दोपहर को खुद की रिवॉल्वर निकालकर गोली मार ली. जिससे एसआई गंभीर रूप से घायल हो गया जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल प्रबंधन द्वारा स्तिथि की गंभीरता को देखते हुए रायपुर रेफर कर दिया गया.

इस घटना के बाद भाटापारा थाना में हड़कंप मच गया. घटना कि मिलते ही विभाग के आला अधिकारी मौके पर पहंचे और एएसपी निवेदिता पॉल शर्मा द्वारा एसआई को रायपुर ले जाया गया.

एसआई ने गोली क्यों मारी? कोई पारिवारिक तनाव था या विभागीय प्रेशर? ये जांच का विषय है. फ़िलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से तफ्तीश करती है या नहीं यह देखना होगा.

हाल ही में किए गए पुलिस कर्मियों की खुदकुशी और 18 मार्च के दिन ही माना रायपुर में एक पुलिसकर्मी द्वारा फांसी जगाए जाने की घटना के बाद एसआई द्वारा खुद को गोली मारे जाने से कहीं न कहीं पुलिस विभाग की अंदरूनी दास्तां बयां होती नजर आ रही है.