लॉकडाउन में दुकानदारी पड़ा भारी… प्रशासन ने मारा छापा.. अब 15 दिन के लिए दुकान सील

दुर्ग-भिलाई। जिला प्रशासन ने कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए लॉकडाउन लगाया है। पुलिस प्रशासन लगातार नियमों का पालन कराने में लगी हुई है, लेकिन कुछ लोग लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन भी कर रहे है। दुर्ग सीएसपी विवेक शुक्ला ने पेट्रोलिंग के दौरान नियमों का उल्लंघन करने वाले मिठाई दुकान को सील करने की कार्रवाई की है।

दुर्ग पोलसाय पारा में लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करते हुए दुकानों का संचालन हो रहा था। लगातार मिल रही शिकायत के बाद दुर्ग पुलिस और निगम की संयुक्त टीम ने छापामार कार्रवाई की। इस दौरान पन्ना स्वीट्स को 15 दिन के लिए सील करने कर दिया गया। दुकान संचालक के खिलाफ मिठाइयां, कचौड़ी से लेकर अन्य खाद्य सामग्रियों की धड़ल्ले से बिक्री करने की शिकायत मिल रही थी। इसके बाद टीम ने जांच कर कार्रवाई की। टीम की कार्रवाई के दौरान दुकान के अंदर 10 ग्राहक और कर्मचारी भी मिले, जिन्हें बाहर निकाला गया। दुकान और गोदाम दोनों ही जगहों पर एक साथ दबिश दी गई। दुकान का आधा शटर खोलकर दुकानदार ग्राहकों को मिठाई और अन्य सामान बेच रहा था। दुकान के खिलाफ पहले भी नगर निगम चलानी कार्रवाई कर चुका है।

दुर्ग सीएसपी विवेक शुक्ला ने बताया कि जिले में लॉकडाउन का पालन कराने में लगातार पुलिस पार्टी पेट्रोलिंग जारी है। लोगों को नियमों के प्रति जागरूक किया जा रहा है। इस दौरानएक मिठाई दुकान में आधा शटर खोलकर मिठाई और अन्य सामग्री की बिक्री की जा रही थी। मौके पर नगर निगम के अधिकारियों को बुलाकर दुकान के खिलाफ कार्रवाई की गई।