रेत माफियाओं ने की खनिज विभाग की टीम को डंपर से कुचलने की कोशिस..बाल-बाल बचे अधिकारी.. एक गिरफ़्तार, बाकी फ़रार

गरियाबंद. जिले में खनिज माफियाओं द्वारा माइनिंग टीम पर हमला करने का मामला सामने आया है. खनिज माफियाओं ने माइनिंग टीम को वाहन से कुचलने का प्रयास किया. गनीमत रही की राजिम पुलिस मौके पर पहुंच गयी और टीम की जान बच गई. पुलिस को देखकर आरोपी मौके से फरार हो गये. वारदात के समय खनिज विभाग के जिला अधिकारी समेत 4 लोग अपने निजी वाहन में मौजूद थे.

जानकारी के मुताबिक घटना 11 नवंबर के रात की है. जब ग्रामीणों की शिकायत पर खनिज विभाग के अधिकारी कुटेना में अवैध रेत खनन पर कार्रवाई करने गए हुए थे. अधिकारीयों के वहां पहुँचने के समय रेत खनन तो शुरू नहीं हुआ था.. लेकिन कुछ डंपर वहां मौजूद थे.. जो रेत लेने के आए हुए थे. विभागीय अधिकारियों ने डंपर चालको को वहां से जाने के लिए कहा तो कुछ डंपर चालक चले गए..लेकिन कुछ दूर जाकर दो डंपर चालक रुक गये.

बताया जा रहा है की निजी वाहन से पीछे-पीछे आ रहे अधिकारियों ने एक बार फिर से डंपर चालको को जाने के लिए बोला तो उनलोगों ने टीम पर हमला बोल दिया. चालकों ने अधिकारियों की गाड़ी को टक्कर मारने की कोशिश की.. तभी तत्काल राजिम पुलिस को कॉल कर बुलाया गया.. जिसके बाद पुलिस के पहुँचने के बाद मौके से एक चालक डंपर छोड़कर मौके से फरार हो गया.. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.. विभाग द्वारा मामले की शिकायत राजिम थाने में दर्ज कराई है. जिसके बाद फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है..