छत्तीसगढ़ : कांग्रेस संचार विभाग में फेरबदल… इन 5 विधायकों को मिली प्रवक्ता की जिम्मेदारी..

रायपुर। एक तरफ बीजेपी (BJP) छत्तीसगढ़ सरकार को ढाई साल पूरे होने पर घेरने की तैयारी कर रही है। तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस मिशन 2023 की तैयारी में जुट गई है। इसे लेकर प्रशिक्षण शिविर बैठक सहित अन्य कार्यक्रम पार्टी की ओर से आयोजित किए जा रहे हैं। मिशन 2023 के मद्देनजर कांग्रेस ने संचार विभाग में भी भारी फेरबदल किया है। इस संचार विभाग में अब 5 विधायकों को भी शामिल किया गया है। इस बात की जानकारी कांग्रेस मीडिया विभाग के प्रदेश अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने दी।

मीडिया विभाग के प्रदेश अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने बताया कि संचार विभाग में अब 5 विधायकों को भी शामिल किया गया है। इसमें भिलाई विधायक देवेंद्र यादव, गुंडरदेही विधायक कुँवर सिंह निषाद, कसडोल विधायक शकुंतला साहू, महासमुंद विधायक विनोद चन्द्राकर, चंद्रपुर से राम कुमार यादव हैं।

AICC के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सहमति से प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम के निर्देश पर कांग्रेस संचार विभाग के सदस्य आरपी सिंह को युवा कांग्रेस और NSUI का मीडिया और सोशल मीडिया का प्रभारी बनाया गया हैं। साथ ही प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के सदस्य सुशील आनंद शुक्ला को मुख्य प्रवक्ता नियुक्त किया गया है।

कांग्रेस संचार विभाग में 5 विधायक बने प्रवक्ता

देवेंद्र यादव – विधायक भिलाई

कुँवर सिंह निषाद – विधायक गुंडरदेही

शकुंतला साहू – विधायक कसडोल

विनोद चन्द्राकर – विधायक महासमुंद

राम कुमार यादव – चंद्रपुर

fb img 1623578264456796173778919339535