छत्तीसगढ़ : प्रेमी जोड़े ने की खुदखुशी… नदी किनारे पेड़ पर लटकी मिली लाश… शादीशुदा था युवक, छोड़कर चली गयी थी पत्नी…. जानिए पूरा मामला

कवर्धा। कवर्धा के पंडरिया इलाके में रविवार को एक प्रेमी जोड़े ने खुदकुशी कर ली। घटना मझौली गांव की है। नदी के किनारे एक पेड़ पर युवक और उसकी प्रेमिका का शव लटका मिला है। लोगों की सूचना पर फौरन पुलिस वहां पहुंच गई। शुरूआती जांच में पता चला है कि दोनों का इश्क पर घरवाले राजी नहीं थे। समाज और परिवार की बंदिशों से तंग आकर दोनों ने जान देने की सोची और खुदकुशी कर ली।

पुलिस इस घटना के संबंध में युवक और लड़की के घर वालों से पूछताछ कर रही है। पेड़ पर रस्सी से फंदा बनाकर दोनों लटक गए। पुलिस की टीम के पहुंचने के बाद शवों को उतारा गया। फॉरेंसिक टीम ने भी मुआएना किया। फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए शवों को भेजा गया है। गांव वालों ने बताया कि कुछ लोग जब नदी के पास नहाने आए तो उनकी नजर पेड़ से लटकी लाशों पर पड़ी और फिर ये खबर पूरे गांव में फैल गई।

इस प्रेम संबंध के बारे में ये जानकारी भी सामने आई कि युवक की तो पहले ही शादी हो चुकी थी। वो गांव की एक नाबालिग लड़की को दिल दे बैठा दोनों के बीच संबंध बने। इन्हीं सब बातों की वजह से युवक की पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी। जिस लड़की से उसे प्यार हुआ वो नाबालिग थी। लड़की के घर वाले इस रिश्ते से खुश नहीं थे। कुछ वक्त पहले लड़की के घर वालों का इसी बात पर युवक के साथ विवाद भी हुआ था।