VIDEO: क्रिकेट लीग के मुंबई हिरोज़ की टीम बॉलीवुड सेलिब्रिटी पहुँचे रायपुर, जानिए मैच की टाइमिंग, देखिए VIDEO

Bollywood Stars Reached Raipur: रायपुर में सेलिब्रिटी क्रिकेट मैच का आयोजन होने जा रहा है जिसके लिए मुम्बई हीरोज टीम के खिलाड़ी रायपुर पहुँच चुके हैं। बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख, आफताब शिवदसानी, शब्बीर आहलूवालिया सहित टीम के तमाम सदस्य आज शाम रायपुर पहुँचे। वही चेन्नई और बेंगलुरु की टीम पहले ही रायपुर पहुँच चुकी है। 18 और 19 फरवरी को रायपुर में CCL की 4 प्रतियोगिताएं होनी है। रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में मैच खेला जाएगा। 1 बजे मैच की शुरुआत हो जाएगी।

एयरपोर्ट पर रितेश देशमुख अपने दोनों बेटों को भी साथ लेकर आए हैं। सोहेल खान आफताब और शरद केलकर भी साथ में आए हुए हैं। वहीं क्रिकेट शो के एंकर समीर कोचर हुमा कुरैशी के भाई बॉलीवुड एक्टर सलीम साकिब भी साथ आए हैं तमिल एक्टर आर्य भी आई है आपको बता दें कि बॉलीवुड कलाकारों के साथ-साथ भोजपुरी बंगाल पंजाब और साउथ इंडस्ट्री के एक्टर भी रायपुर पहुंच चुके हैं और सुनील शेट्टी और सोनू सूद कल शनिवार को रायपुर आएंगे छत्तीसगढ़ एसोसिएशन के अध्यक्ष योगेश अग्रवाल ने एयरपोर्ट में सभी कलाकारों का स्वागत किया।

सीसीएल 2023 में फ्रेंचाइजी भोजपुरी दबंग के ओनर आनंद बिहारी यादव ने कहा कि रायपुर के शहीद वीरनारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में 18 एवं 19 फरवरी को फिल्म सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग मैच होने जा रहा है। रायपुर में 18 फरवरी यानी कल सीसीएल 2023 के आगाज के बाद ओपनिंग मैच बंगाल टायगर्स और कर्नाटक बुलडोजर्स के बीच खेला जाएगा। दूसरा मैच भी 18 फरवरी को ही चेन्नई रहिनोस और मुंबई हीरोज के बीच खेला जाएगा। जबकि 19 फरवरी को केरला स्ट्रीकर्स और तेलगु वरीयर्स के साथ और भोजपुरी दबंग, पंजाब द शेर के साथ आपस में भिड़ेंगे।

देखिए VIDEO –