CG- सिटी सेंटर मॉल में हुआ बड़ा हादसा, तीसरी मंजिल से गिरकर मासूम बच्चे की मौत

रायपुर. Live Video: रायपुर के सिटी सेंटर मॉल में बड़ा घटना घट गया हैं। यहां तीसरे मंजिल से तकरीबन एक दो साल का बच्चा शख्स के हाथ से छूट के नीचे गिर गया। इस घटना का वीडियो CCTV कैमरा में कैद हो गया हैं। बताया जा रहा हैं कि, बच्चा को हॉस्पिटल ले जाने के दौरान उसका मौत हो गया।

दरअसल, पूरा मामला देवेंद्र नगर थाना इलाके का हैं। वीडियो में दिख रहा हैं कि 2 लोग मॉल में घूम रहे हैं। जिसमें से एक के गोद में वह बच्चा हैं। वहीं, एक और बच्चे को ऐस्कलेटर में चढ़ाने के लिए शख्स ने एक हाथ बढ़ाया, और इसी दौरान गोद से मासूम बच्चा फिसल गया और नीचे गिर गया।

जानकारी के मुताबिक, बच्चे के साथ आए उनके परिजन झारखंड नंबर प्लेट की गाड़ी से माल पहुंचे थे। इस दर्दनाक हादसे के बाद परिजन मासूम को लेकर बेरंग बाजार स्थित बाल गोपाल अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टर्स ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। इस मामले में देवेंद्र नगर पुलिस जांच में जुट गई हैं।

इन्हें भी पढ़िए –

Liquor Shop closed: छत्तीसगढ़ के सभी शराब दुकान रहेंगे बंद, प्रशासन ने जारी किया आदेश, इस वजह से लिया ऐसा निर्णय

मर्दाना ताकत (जोश) बढ़ाने वाली गोली खाकर 45 महिलाओं की मौत.! जानिए ऐसा क्यों हुआ.?

अनियमित-संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण पर Supreme Court ने लगाई ठप्पा, सभी होंगे रेगुलर.!

सरकारी नौकरी का मौका: मेडिकल स्टूडेंट्स के लिए इस राज्य में निकली 2500 से ज्यादा पदों पर भर्ती, इस दिन से शुरू हो रहे आवेदन

छत्तीसगढ़: विष्णु सरकार के सुशासन में KCC लोन के नाम पर हुआ बड़ा फर्जीवाड़ा, जानिए क्या है पूरा मामला; जांच हुई तो जाएंगे जेल