Chhattisgarh News: पत्रकारिता विश्वविद्यालय के प्रोफेसर पर छात्रा के साथ छेड़छाड़ का आरोप, महिला थाना में FIR दर्ज

रायपुर: महिला थाने में पत्रकारिता विश्वविद्यालय की एक छात्रा ने अपने ही विश्वविद्यालय के प्रोफेसर के खिलाफ यौन उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज कराई है। छात्रा ने प्रोफेसर के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इस संबंध में महिला थाना प्रभारी से संपर्क करने पर बताया कि प्रोफेसर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल उनकी अब तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। मामले की पड़ताल के बाद पुलिस कार्रवाई करने की बात कह रही है।

पुलिस के मुताबिक खुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्ययनरत छात्रा ने एसोसिएट प्रोफेसर शैलेंद्र खंडेलवाल के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है। छात्रा ने अपनी लिखित शिकायत में पुलिस को बताया है कि प्रोफेसर ने उसके साथ नौ नवंबर को प्रैक्टिकल के दौरान छेड़खानी की है।

छात्रा के अनुसार प्रोफेसर ने उसके साथ कई दफा यौन उत्पीड़न किया है। यौन उत्पीड़न की शिकायत करने पर छात्रा ने प्रोफेसर पर परीक्षा में फेल करने तथा जान से मारने की धमकी देते थे। इस वजह से वो प्रोफेसर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने से डर रही थी। प्रोफेसर के खिलाफ कई और छात्राओं के साथ छेड़खानी करने का आरोप है।

अपराध दर्ज किया गया

छात्रा की शिकायत पर पत्रकारिता विश्वविद्यालय के प्रोफेसर के खिलाफ महिला थाने में अपराध दर्ज किया गया है। मामले की पड़ताल के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।