छत्तीसगढ़: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सुरक्षा में चूक: पिस्तौल लेकर सीएम हाउस पहुंच शख्स, तीन सुरक्षाकर्मी सस्पेंड

रायपुर. Lapse in CM’s security: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह एक शख्स मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से मुलाकात करने के लिए आया था। वीआइपी गाड़ी में शख्स पिस्टल लेकर रायपुर सीएम आवास पहुंच गया था। तलाशी के दौरान उस शख्स के पास से एक पिस्टल बरामद हुई है। मुख्यमंत्री की सुरक्षा में चूक होने पर 3 सुरक्षाकर्मियों को निलंबित किया गया है. घटना की जांच अभी भी जारी है।

सैमसंग, ओप्पो, मोटोरोला के होश उड़ाने आया इस कंपनी का सस्ता Flip स्मार्टफोन, मिलेगा यूनीक कैमरा डिजाइन

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की सुरक्षा में चूक

सीएम सुरक्षा के एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया, “एक शख्स मुख्यमंत्री से रायपुर सीएम आवास में मुलाकात करने के लिए आया हुआ था। सीएम हाउस के भीतर प्रवेश करने के बाद सीएम कक्ष में जाने के पहले उसकी तलाशी ली गई। इस दौरान उसके पास से पिस्टल बरामद किया गया।।सीएम की सुरक्षा में चूक के बाद 3 सुरक्षाकर्मियों को निलंबित किया गया है। इस मामले की जांच की जा रही है।” आगे इसमे कुछ और सुरक्षाकर्मियों को निलंबित किया जा सकता है।”

विराट के बाद अब उनके दोस्त भी बने पिता, टेस्ट सीरीज से पहले धाकड़ बल्लेबाज के घर आई नन्ही जान

जशपुर का रहने वाला है शख्स

जानकारी के मुताबिक, सीएम हाउस में पिस्टल लेकर जाने वाला शख्स जशपुर का रहने वाला है। वह मुख्यमंत्री से मुलाकात करने के लिए रायपुर सीएम आवास आया हुआ था। इस पूरे मामले में एडीजी इंटेलीजेंस ने 3 सुरक्षाकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। जांच पड़ताल के बाद आगे और भी सुरक्षाकर्मियों को निलंबित किया जा सकता है।

खुद को IAS अफ़सर बता रही थी महिला, मंत्री का PA बताकर करवाना चाहती थी ये काम; इससे पहले पुलिस ने कर दिया अपना काम