CG Weather Update: छत्तीसगढ़ में जमकर बरसेंगे बादल, भारी बारिश का आरेंज अलर्ट, अगले 48 घंटे में इन जिलों में होगी जबरजस्त बौछार.!

Chhattisgarh Weather Update: छत्तीसगढ़ में एकबार फिर भारी बारिश देखी जाएगी। मौसम विभाग ने अगले 48 घंटे के दौरान छत्तीसगढ़ के विभिन्न हिस्सों में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के मुताबिक, छत्तीसगढ़ में 20 जुलाई तक मौसम खराब रहेगा। IMD का कहना है कि अगले 5 दिनों के दौरान छत्तीसगढ़ के विभिन्न हिस्सों में व्यापक रूप से हल्की से मध्यम बारिश के साथ-साथ आंधी और वज्रपात की संभावना है। छत्तीसगढ़ विभिन्न हिस्सों में 20 जुलाई तक कैसा रहेगा मौसम का मिजाज जानने के लिए पढ़ें यह रिपोर्ट.!

Random Image

मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ के विभिन्न हिस्सों में 19 और 20 जुलाई को भारी से ज्यादा भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। छत्तीसगढ़ में 16 और 17 जुलाई को भी जोरदार बारिश की चेतावनी जारी की गई है। इसको लेकर भी ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। छत्तीसगढ़ में 18 जुलाई को भी झमाझम बारिश जारी रहेगी। हालांकि इसकी तीव्रता कम रहेगी। इसको लेकर यलो अलर्ट जारी किया गया है। यदि जिलों के लिहाज से देखें तो छत्तीसगढ़ के सरगुजा, जशपुर, कोरिया, सूरजपुर, बलरामपुर और बिलासपुर में हल्की से मध्यम बारिश देखी जाएगी।

मौसम विभाग ने अगले 48 घंटे के दौरान छत्तीसगढ़ के रायगढ़, सक्ति, मुंगेली, कोरबा, जांजगीर, रायपुर, बलोदाबाजार, गरियाबंद, धमतरी, महासमुंद, दुर्ग, बालोद, बेमेतरा और कबीरधाम जिलों में अधिकांश स्थानों पर जोरदार बारिश की संभावना जताई है। छत्तीसगढ़ के खैरागढ़-छुईखदान- गंढई, राजनांदगांव, मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी और कांकेर में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। 19 और 20 जुलाई को गरियाबंद, धमतरी, बस्तर, कोंडागांव, दंतेवाड़ा, सुकमा, बीजापुर और नारायणपुर में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।