Chhattisgarh News: BJP ने चावल की कालाबाज़ारी को लेकर सरकार पर लगाया आरोप, कांग्रेस ने याद दिलाया नान घोटाला

Raipur News: रायपुर में पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने प्रेसवार्ता ली और प्रेसवार्ता के जरिये कांग्रेस सरकार पर चावल घोटाले का आरोप लगाया हैं। राजेश मूणत ने कहा कि गरीब कल्याण योजना के तहत केंद्र सरकार ने 3 करोड़ 80 लाख क्विंटल चावल दिया था, लेकिन उसमें से 1 करोड़ 50 लाख क्विंटल चावल गायब है। छत्तीसगढ़ में चावल की कालाबाज़ारी हुई हैं।

इसी के जवाब में पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने रमन सिंह के कार्यकाल में हुए नान घोटाले को याद दिलाया। मोहन मरकाम ने कहा भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में 36 हजार करोड़ का नान घोटाला हुआ। हम पर आरोप लगा रहे है। पहले अपने आप को देख ले और आरोप तथ्यों के साथ रखे। वाहवाही लूटने के लिए आरोप न लगाएं। बता दें कि, बीजेपी ने प्रेसवार्ता में जिलेवार आंकड़े की भी जानकारी दी थी।

आपको ये भी बताते चले कि भारतीय जनता पार्टी चुनावी मैदान में हर जगह सक्रिय हो गयी हैं। आज ही बिलासपुर में पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने विकास खोजो बिलासपुर अभियान की शुरुआत की। ये अभियान 5 जनवरी तक चलाया जाएगा और इस अभियान के तहत हर गली मोहल्ले में जाकर आम जन से मिलकर सरकार के योजनाओं की हकीकत के बारे में जायजा ले रहे।

वही आने वाले समय मे भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर दुर्ग में एक बड़े आंदोलन की तैयारी कर रही हैं।राजेश मूणत के चावल घोटाले के आरोपों को सीएम ने गलत बताया हैं
उन्होंने कहा हैं कि भाजपा के समय एक-एक व्यक्ति के पास 100-100 राशन कार्ड होते थे. कई जिलों में ऐसे लोगों को मैं खुद जानता हूं. हमारी सरकार ने राशन कार्ड को आधार से लिंक किया. पीडीएस में पूरी पारदर्शिता बरती जा रही है.अगर कहीं शिकायत होगी तो कार्रवाई करेंगे.

इधर राजेश मूणत के चावल घोटाले के आरोपों को सीएम ने गलत बताया हैं। उन्होंने कहा हैं कि भाजपा के समय एक-एक व्यक्ति के पास 100-100 राशन कार्ड होते थे। कई जिलों में ऐसे लोगों को मैं खुद जानता हूं। हमारी सरकार ने राशन कार्ड को आधार से लिंक किया। पीडीएस में पूरी पारदर्शिता बरती जा रही है। अगर कहीं शिकायत होगी तो कार्रवाई करेंगे।