कुछ इस तरह मनाया गया प्रधानमंत्री का जन्म दिन..!

अम्बिकापुर

पीएम के जन्मदिन पर महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओ ने किया रक्तदान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर सरगुजा भाजपा महिला मोर्चा ने जिला अस्पताल ब्लड बैंक में रक्तदान कर प्रधानमंत्री का जन्म दिन मनाया । इस अवसर पर भाजपा महिला मोर्चा की लगभग 50 से अधिक महिलाओं ने ब्लड बैंक में अपना रक्त दान किया और आज के दिन हर वर्ष रक्त दान करने की शपथ भी ली । वही सरगुजा भाजपा जिला उपाध्यक्ष शकुन्तला पाण्डेय ने भी अपना रक्त दान किया और सभी से रक्त दान करने की अपील की है इन्होने बताया की रक्त दान करने से हमारे शरीर को किसी प्रकार का नुक्सान नहीं होता है बल्कि इसके कई फायदे है । रक्त दान करने से जहा गरीब मरीजो को निशुल्क खून मिल पाता है वही समाज में सहयोगात्मक माहौल भी निर्मित होता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिन के अवसर पर जहा एक और पूरे देश में लोग प्रधानमंत्री के जन्म दिन को अलग अलग अंदाज में मना रहे है वही अम्बिकापुर जिला अस्पताल में भाजपा महिला मोर्चा ने रक्त दान कर प्रधान मंत्री का जन्म दिन मनाया और रक्त दान के लिए लोगो को प्रेरित किया, साथ ही भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं ने पी एम् के जन्म दिन पर हर वर्ष सामूहिक रक्त दान करने का संकल्प भी लिया । इस कार्यक्रम में भाजपा महामंत्री मधु चौदहा, उमा पाण्डेय, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य किरन मिश्रा, अरुणा सिंह, माया मिश्रा, आशा शुक्ला, बबली नेताम, मयूरी पटेल, सुधा गुप्ता, जसपाल कौर, इंदु कश्यप, प्रियंका गुप्ता, अनीता सिंह सहित भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित रहीं ।

शकुन्तला पाण्डेय….भाजपा जिला उपाध्यक्ष

प्रधानमंत्री के जन्म दिवस पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष शकुन्तला पाण्डेय ने उन्हें जन्म दिन की बढाई दी और अपना रक्त दान कर लोगो से रक्त दान करने की अपील भी की है। श्रीमती पाण्डेय ने इस अवसर पर कहा की रक्त दान करने से हमारा शरीर स्वस्थ रहता है और साथ ही गरीब लोगो के इलाज में यह खून उपयोगी साबित होता है।

मंजूषा भगत…भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष

महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष मंजूषा भगत ने बताया की भारतीय जनता पार्टी के आह्वान पर भाजपा जिला महिला मोर्चा आज जिला अस्पताल ब्लड बैंक में सामूहिक रूप से रक्त दान कर के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिन मना रही है इस अवसर पर भाजपा और भाजपा महिला मोर्चा सभी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओ ने रक्त दान किया है और प्रधान मंत्री को जन्म दिन की शुभकामनाये दी है।