राजीव गांधी शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में एक दिवसीय सेमिनार का हुआ आयोजन…

अम्बिकापुर। आज राजीव गांधी शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय अम्बिकापुर के प्रेक्षागृह मे संविधान दिवस के अवसर पर माहाविद्यालय के आईक्यूएसी सेल, विधि विभाग एवं राजनीति विज्ञान विभाग के तत्वावधान में संविधान कल आज और कल” विषय पर एक दिवसीय सेमिनार का आयोजन किया गया है।

जिसमे मुख्य वक्ता के रूप में हरेन्द्र पाण्डेय (एडीपीओ) जिला न्यायालय अम्बिकापुर के द्वारा विषय पर प्रकाश डाला गया एवं सेमिनार में राजेश सिंह (एडीपीओ) जिला न्यायालय अम्बिकापुर ने भी संविधान के मूल्य तत्वों पर वक्तव्य प्रस्तुत किया।

कार्यक्रम के दौरान महाविद्यालय प्राचार्य डॉ. रशीदा परवेज के साथ साथ महाविद्यालय के प्राध्यापक डॉ० आर०पी० सिंह, डॉ० राजकमल मिश्रा, डॉ० आर०के० जायसवाल, डॉ० स्नेहलता श्रीवास्तव ने भी विचार प्रस्तुत रखे। कार्यक्रम के अन्त में डॉ० एस०के० श्रीवास्तव द्वारा धन्यवाद ज्ञापित किया गया। मंच संचालन ब्रजेश कुमार, विभागाध्यक्ष विधि के द्वारा किया गया।

क्रार्यक्रम के दौरान महाविद्यालय के सहायक प्राध्यापक माघवेन्द्र तिवारी, डॉ० मिलेन्द्र सिंह, रोजलिली बड़ा, डॉ० जे०एन० पाण्डेय, डॉ० निमा कमर, प्रशंसा शुक्ला एवं विधि विभाग के छात्र-छात्राएं और महाविद्यालय के छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।