OBC आरक्षण की लहर पहुंची सरहद पर..लोगो ने मिठाई बांट ..बांटी खुशिया..

बलरामपुर..प्रदेश में पिछड़ा वर्ग आरक्षण की घोषणा के बाद आज कांग्रेस के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष नन्हेलाल गुप्ता के नेतृत्व में आज जिलामुख्यालय के पुराना कलेक्टोरेट चौक में लोगो को मिठाई बांट फटाका फोड़कर खुशिया बांटी और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को धन्यवाद ज्ञापित किया..

IMG 20190817 130536 1

बता दे कि आजादी के 72 वे वर्षगांठ के मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पिछड़ा वर्ग को आरक्षण दिए जाने की घोषणा की थी..मुख्यमंत्री ने कहा था कि मुझे यह कहते हुए बहुत खुशी है ..कि हमारे प्रदेश का अनुसूचित जनजाति, अनुसूचित जाति तथा अन्य पिछड़ा वर्ग तबका काफी शांतिप्रिय ढंग से अपने अधिकारों की बात करते रहे है.. और उनके संविधान सम्मत अधिकारों की रक्षा करना हमारा कर्त्तव्य है..इस दिशा में एक बड़ा कदम उठाते हुए आज मैं यह घोषणा करता हूं कि अब प्रदेश निवासी अनुसूचित जनजाति को 32 प्रतिषत, अनुसूचित जाति को 13 प्रतिशत तथा अन्य पिछड़ा वर्ग को 27 प्रतिशत आरक्षण प्रदान किया जाएगा..

वही कांग्रेस के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष नन्हेलाल गुप्ता ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि..प्रदेश सरकार अब पिछड़ा वर्ग के लोगो के हितों के लिए भी सोंच रही है..और पिछड़ा वर्ग के आरक्षण की घोषणा के बाद अब हमें अपने अधिकारों का बेहतर लाभ मिलेगा ..

IMG 20190817 130406

इस अवसर पर कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष अशोक सिंह(राजू),ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष रिपुजीत सिंह,संजीत गुप्ता(मुन्ना),कृपाशंकर समेत स्थानीय कांग्रेसी नेता व आमजन मौजूद थे..