Breaking:खाई में गिरी झारखण्ड की सफारी..और हो गई 3 की मौत..पुलिस ने की भारी मात्रा में MP की अंग्रेजी शराब बरामद..

बिलासपुर.. जिले के गौरेला थाना क्षेत्र के करगरा घाटी के खाई में चार पहिया वाहन के गिरने से वाहन में सवार तीन लोगों की मौत हो गई है.. और लोगो की सुचना मिलने के बाद मौके पर पहुँची पुलिस के होश उस समय उड़ गए जब पुलिस ने चार पहिया वाहन की तलाशी ली..और उक्त वाहन से भारी मात्रा में शराब बरामद की..वही वाहन में सवार 3 लोगो के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया..और मामले की पतासाजी कर में लगी हुई है..

IMG 20190817 WA0001

दरअसल आज सुबह राहगीरों इस कारगरा घाटी के खाई में एक सफारी वाहन को गिरा हुआ देखा था..जिसके बाद राहगीर मदद के लिए खाई में उतरे थे..लेकिन तब तक वाहन में सवार सभी 3 लोगो की मौत हो चुकी थी..जिसकी सूचना गौरेला थाने में दी गई थी..पुलिस ने मौके पर पहुँच पहले सभी मृतको के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.. और उसके बाद फिर पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली..

वही पुलिस को दुर्घटनाग्रस्त वाहन से मध्यप्रदेश की अंग्रेजी शराब भारी मात्रा में मिली..जिसके बाद पुलिस यही अनुमान लगा रही है..की उक्त वाहन में मध्यप्रदेश से जिले के रास्ते शराब की तस्करी कर उसे छत्तीसगढ़ में खपाने के लिए लाया जा रहा होगा..और उसी दौरान यह हादसा हुआ होगा..और अब पुलिस वाहन मालिक के सम्बंध में छानबीन कर रही है..इसके अलावा इन पंक्तियों के लिखे जाने तक मृतको की शिनाख्त नही हो पाई है..