अतिक्रमण खाली कराने वाड्रफनगर के नायब तहसीलदार ने निकाला नायाब तरीका.. मामला पहुँचा पुलिस में.. ऐसे में कैसे मिलेगा कांग्रेस सरकार पट्टा?..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..प्रदेश की कांग्रेस सरकार एक ओर भूमिहीन गरीब परिवारों को पट्टा देने की योजना पर काम कर रही है.वही दूसरी ओर राजस्व अमले के एक नायब तहसीलदार पर गम्भीर आरोप लग रहे है..और यह मामला अब पुलिस के पाले में है..

तहसीलदार पर महिला ने लगाये गंभीर आरोप

दरअसल हुआ यूं है कि वाड्रफनगर ब्लाक की एक महिला ने बसंतपुर थाने में एक लिखित शिकायत दी है..जिसमे उसने यह उल्लेख किया है..की वाड्रफनगर के नायब तहसीलदार विनीत सिह ने उससे दुर्व्यवहार करते हुए ..उससे गाली गलौच की है..महिला का कहना है कि वह अपने घर पर थी..इसी दौरान नायब तहसीलदार उसके घर पर पहुँचे थे..और उसे हिदायत दे रहे रहे थे..की उसने राजस्व भूमि पर पर कब्जा कर घर अपना आशियाना बनाया है..जिसे वह खाली कर दे..लेकिन दिलचस्प बात तो यह है कि इसी दौरान नायब तहसीलदार अपना आपा खो बैठे..और उन्होंने उक्त महिला से गाली गलौच कर दी..

जेसीबी से दफ़न करने की धमकी

महिला का आरोप है कि..तहसीलदार ने उसे जेसीबी से वही दफन करने की धमकी दी है..जिसकी उसने पुलिस में लिखित शिकायत की है.और ना ही उसे पहले जमीन खाली करने का नोटिस दिया गया था..जिसके बाद वह आहत है..बहरहाल इस घटनाक्रम की जांच पुलिस कर रही है..,लेकिन अतिक्रमण खाली कराने का यह कौन सा नायाब तरीका नायब तहसीलदार ने अख्तियार किया है..इसको लेकर जिला प्रशासन ने चुप्पी साध ली है..अब देखने वाली बात है की पुलिस अब इस मामले में क्या कार्यवाही करती है..या केवल मुफलिसी बयान दर्ज ही किये जाते है..जिसका निष्कर्ष कुछ और ही निकलता है..