कांग्रेस में शामिल हुए ढाई सौ से ज़्यादा युवा.. अमरजीत बोले- केंद्रीय मंत्री की सभा फ्लॉप हुई क्योंकि युवा बेहतर शिक्षा व्यवस्था के नाम पर वोट करने वाला है

सीतापुर/अनिल उपाध्याय. विधानसभा चुनाव से पूर्व काँग्रेस पार्टी से प्रभावित भाजपा के 272 युवाओं ने काँग्रेस प्रत्याशी अमरजीत भगत पर भरोसा जताते हुए कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा छोड़ काँग्रेस प्रवेश करने वाले सभी युवाओ का स्वागत करते हुए मंत्री अमरजीत भगत ने उन्हें काँग्रेस प्रवेश कराया। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा केंद्रीय मंत्री को बुलाकर वोट बटोरना चाह रही थी। लेकिन यहां के लोग पहले से ही अपना मन बना चुके है। वो किसी के बहकावे में आने वाले नही हैं। तभी तो इतनी बड़ी तादाद में युवाओं ने कांग्रेस की सदस्यता ली।

अमरजीत भगत ने ये भी कहा कि सबको पता है कि किसानों को उनका हक़ कौन दिलवाया, युवाओं के लिए 50% प्रतिशत सब्सिडी में लोन कौन दे रहा, शिक्षा के स्तर को बेहतर बनाने के लिए स्वामी आत्मानंद स्कॉल किसने खुलवाया और हर घर तक अन्न पहुँचाने का काम किसने किया। यह सब काम प्रदेश की काँग्रेस सरकार ने किया है। इसलिए जागरूक जनता सीतापुर ही नहीं प्रदेश में भी कांग्रेस को जीत दिला सरकार बनाने को आतुर हैं।

एनएसयूआई सोशल मीडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदित्य भगत ने बताया कि वो लगातार ‘योद्धा विस्तार’ मिशन पर काम कर रहे हैं। इसी क्रम में आज बतौली क्षेत्र के युवा भाजपा छोड़कर अमरजीत भगत के विकासवादी सोच को जन-जन तक पहुँचाने के लिए कांग्रेस को मज़बूत करने का फ़ैसला लिया। आदित्य भगत ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र सीतापुर का युवा समझदार है। वो भाजपा के जुमलेबाजी के झाँसे में नहीं आने वाले है। इस अवसर पर अभिषेक सिंह, अरविंद गुप्ता, नीलांजय तिवारी समेत काफी संख्या में कांग्रेसी उपस्थित थे।