SP ऑफिस में पदस्थ जवान की रैपिड टेस्ट में आयी कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट…40 पुलिसकर्मियों के लिए गए सैम्पल.. SP ने की संयम बनाये रखने की अपील!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..जिले के एसपी ऑफिस में पदस्थ एक आरक्षक की रेपिड किट से की गई जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया है..कोविड पॉजिटिव मिले आरक्षक के घर को कंटेन्मेंट जोन घोषित कर दिया गया है..वही कांट्रेक्ट ट्रेसिंग में आये एक मेडिकल शॉप को भी बंद करा दिया गया है..

दरअसल एसपी आफिस में पदस्थ आरक्षक पिछले 2 -3 दिनों से फीवर से परेशान था..इस दौरान वह अपने कार्यालयीन कार्यो का निष्पादन भी कर रहा था..और आज जिला चिकित्सालय इलाज कराने गया था..जहाँ डाक्टरो ने उसके बताये सिम्टम्स के आधार पर रेपिड टेस्ट करने की बात कही..और जवान रेपिड टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया..जिसे कोविड अस्पताल में शिफ्ट में करने की तैयारी की जा रही है..

वही आरक्षक के कोविड पॉजिटव आने के बाद एसपी ऑफिस में पदस्थ पुलिसकर्मियों के सैम्पल लिए गए है..जिसे आरटीपीसीआर टेस्ट के लिए भेजने की तैयारी है..और सभी पुलिसकर्मियों को तीन दिनों तक होम आईशोलेशन में रहने की सलाह दी गई है..लिहाजा तीन दिनों तक एसपी आफिस में कामकाज प्रभावित होने की संभावना है..