मायके में जाकर पत्नी पर धारदार हथियार से गला रेता, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती; आरोपी को तलाश रही पुलिस

कोरबा। जिले के वनांचल क्षेत्र में शुमार अंतिम छोर पर मौजूद कोरबी चौकी के अंतर्गत एक शराबी पति ने अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला किया है। नशे में पति ने पत्नी के मायके पहुंचकर धारदार वस्तु से उसका गला रेत दिया  महिला को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह सनसनीखेज घटना कोरबी पुलिस चौकी इलाके के जलके पंचायत के खुतारपारा की है। पति की प्रताड़ना से नाराज पत्नी सुषमा अपने मायके चली गयी थी। बीती रात पति अशोक अघरिया नशे में धुत होकर घर पहुंचा और मारपीट करते हुए सुषमा का गला रेत दिया। सुषमा के पिता श्यामलाल ने बताया कि दामाद आये दिन शराब के नशे में पत्नी के साथ मारपीट करता था। लिहाजा श्यामलाल ने सुषमा को मायके घर ले आया।

पिछले दिनों अशोक अपनी पत्नी को लेने ससुराल आया था लेकिन श्यामलाल ने बेटी को उसके साथ भेजने से इंकार कर दिया। इस बात से नाराज अशोक अगरिया शराब के नशे में ससुराल पहुंचा और सुषमा से विवाद करने लगा। मारपीट करते हुए उसने हसिया से पत्नी का गला रेत दिया।

पत्नी पर हमला करने के बाद शराबी पति मौके से फरार है। पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है। कोरबी चौकी, बांगो थाने के अंतर्गत आने वाला वनांचल क्षेत्र है। जिससे पुलिस को आरोपी को गिरफ्तार करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।