Chhattisgarh News: रेलिंग तोड़ते हुए नहर में गिरी कार, एक व्यक्ति की मौत, चार घायल

कोरबा। तीन दिन के अंदर दूसरी बार रेलिंग तोड़ते हुए एक कार नहर में जा गिरी। घटना में राजनांदगांव निवासी एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गये। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने सूचना मिलने पर नहर से कार व शव को बाहर निकाला।

घटना सोमवार की देर रात भवानी मंदिर के पास घटित हुई। बताया जा रहा है कि राजनांदगांव निवासी अंकित तिवारी बेंगलूरू से आए अपने चार अन्य मित्रों के साथ कोरबा स्थित एक मित्र के पास मिलने आया था। मुलाकात करने के बाद सभी कार से वापस लौट रहे थे, तभी भवानी मंदिर के पास कार अनियंत्रित हो गई और नहर की रेलिंग को तोड़ते हुए नीचे जा गिरी। घटना के बाद चार दोस्त किसी तरह बाहर निकल आए, पर अंकित बाहर नही निकल सका और पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस स्थल पर पहुंची और मंगलवार की शव व कार को बाहर निकाला। उधर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। जहां तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस ने शव मर्च्यूरी में रख दिया। स्वजनों को सूचना दी गई है, उनके आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करा अंतिम संस्कार के लिए स्वजनों को सौंपा जाएगा।पानी ज्यादा होने के कारण कार पूरी तरह से उसमें समा गई। किसी तरह से 4 लोग कार से बाहर निकले, लेकिन अंकित अंदर ही फंसा रह गया। सूचना मिलने पर सुबह पुलिस ने अंकित के शव को बाहर निकला। तब तक शव बुरी तरह से अकड़ चुका था। तीन दोस्तों की हालत अभी गंभीर है। हादसा कैसे हुआ, यह जानकारी नहीं मिल सकी है। सभी घायल बेंगलुरु से आए हैं। यहां बताना लाजिमी होगा कि तीन दिन पहले उरगा थाना अंतर्गत बरबसपुर के पास तेज रफ्तार कार चालक से अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई थी। घटना में दो लोग कार का शीशा तोड़ कर बाहर निकल आए थे, पर चालक कार के साथ बह गया था। दूसरे दिन उसका शव 30 किलोमीटर दूर सक्ती में बरामद हुआ था।