बांध में नहाने गई मासूम बच्ची की डूबने से मौत.. आज सुबह तैरता मिला शव

बलरामपुर..(राजपुर/पूरन देवांगन)..राजपुर थाना क्षेत्र अंर्तगत ग्राम कोटागहना जलाशय में एक मासूम की नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई. मासूम की मौत की घटना के बाद क्षेत्र में मातम पसर गया है.

जानकारी के अनुसार कोटागहना जलाशय में हर दिन की तरह स्थानीय लोग स्नान के लिए आते हैं. इसी कड़ी में गाँव के बच्चे व बच्चियां भी स्नान के लिए जलाशय गए थे.. लेकिन जलाशय में स्नान के बाद ये पता चला कि एक बच्ची गायब है. जिससे लोगों ने लापता बच्ची की पानी में डूबने की आशंका जताई. गाँव मे इस बात की खबर लगते ही जलाशय के समीप गाँव के ग्रामीणों का भीड़ उमड़ पड़ा. स्थानीय लोगों ने पानी में उतरकर बच्ची का पता लगाने की बहुत कोशिश की.. लेकिन शाम देर रात तक बच्ची का पता नही चल पाया.

घटना 15 जून के दोपहर 03 बजे की बताई जा रही है. जहां रोजाना की तरह ही बच्चे स्नान करने गांव के जलाशय में गये हुए थे. स्नान कर बच्चे जैसे ही जलाशय से बाहर निकले. गांव की एक 05 वर्षीय बच्ची चम्पा पिता बाजिन्दर पानी से बाहर नही आई. जिसके बाद गांव के लोगों ने पानी में उतरकर खोजबीन शुरु की.. लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चल सका.

वहीं घटना के दूसरे दिन सुबह बच्ची का शव जलाशय में तैरता हुआ पाया गया. जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस ने पहुंच कर गांव व पंचों के समीप पंचनामा बना कर शव को परिजन को सौंप दिया है. घटना के पश्चात बच्ची के परिवार सहित गाँव में शोक का महौल है.