सड़क दुर्घटना में आरक्षक की डिवाइडर से टकराकर हुई दर्दनाक मौत.. निरंतर देखने मिल रही इस प्रकार की दुर्घटनाएं..

राजनांदगांव. सड़क दुर्घटना में राजनांदगांव के एक आरक्षक की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और आरक्षक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक युवक गंडई थाने में आरक्षक के रूप में पदस्थ था. यह दुर्घटना चिखली चौकी क्षेत्र का है.

लॉक डाउन के दौरान बीते कुछ दिनों से बाइक सवारों की डिवाइडर से टकराकर इस प्रकार के मौत के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. बीते दिन की ही बात है. राजधानी में बाइक सवार एक ही परिवार के तीन सदस्य जिसमें युवक युवती और एक मासूम बच्ची शामिल थी इसी प्रकार दुर्घटना का शिकार हुए. इससे पूर्व भी राजधानी में एक नौजवान युवक इसी तार दुर्घटना में मारा गया.

इन तीनों दुर्घटनाओं में बाइक सवारों ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था. और इन तीनों ही दुर्घटनाओं में बाइक सवारों के सर डिवाइडर से टकराए हैं जिस कारण उनकी मौत हुई. दरअसल लॉक डाउन होने के कारण सड़कों पर भीड़ नहीं होने के कारण लोग लापरवाही पूर्वक तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहे है जिस कारण वाहनों के अनियंत्रित होकर दुर्घटना के मामले सामने आ रहे है. लोगों को हमेशा हेलमेट लगाकर और नियंत्रित गति में ही वाहन चलाना चाहिए.