धोखाधडी के मामले में अंश बिल्डर के मालिक पति-पत्नी गिरफ्तार

सूरजपुर जिले की जयनगर पुलिस ने अंष बिल्डर के संचालक पति पत्नी को गिरफ्तार किया है.. हालांकी पुलिस अभी हिरासत में लेकर पुछताछ करने की बात कह रही है.. पुलिस ने ये कार्रवाई कल रात की इन्हें अम्बिकापुर सीमा से लगे ठाकुरपुर से हिरासत में लेकर जयनगर थाने मे लाकर पुछताछ कर रही है.. बिल्डर पर पैसे लेकर ग्राहकों को पजेषन नही देने का अरोप है,,अरोप है कि बिल्डर ने साईट दिखाकर ग्राहकों से लाखो रूपये एैंठे हैं लेकिन सालों बीत जाने के बाद भी अपने ग्राहकों को पजेषन नही दिया.. लिहाजा पिड़ितों ने इसकी शिकायत जयनगर थाने में की थी,,

इधर जांच पडताल के बाद पुलिस ने आखिर में बिल्डर पंकज सिंह और पत्नी नेहा सिंह दोनो को उनके साईट ठाकुरपुर से हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है,,, निवेषकों का कहना है कि इन्हें मकान दिखाकर पैसे ले लिया गया लेकिन आज तक इन्होंने ना तो मकान दिया और ना ही पैसा रिटर्न किये,,तो वहीं पुलिस बिल्डर के विरूध 420 का मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

तेजनाथ सिंह थाना प्रभारी जयनगर

इस सम्बन्ध में जयनगर थाना प्रभारी ने बताया की अंश बिल्डर का मामला है, कुछ लोगो ने आवेदन दिया था की अंष बिल्डर के द्वारा पैसा 2012 में लिया गया लेकिन आज तक ना तो मकान मिला ना पैसा रिटर्न किया,मामला पंजीबद्ध कर अरोपियों को हिरासत में लिया गया है।