राजधानी में एक युवक को बदमाशों ने गला रेतकर उतारा मौत के घाट… आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस…

Crime In Raipur :- राजधानी रायपुर में अपराध का ग्राफ बढ़ते जा रहा है। यहां अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं। आए दिन हत्या, लूट, चोरी और दुष्कर्म जैसे वारदात की खबरें सामने आती रहती हैं। जो पुलिस के सामने बड़ी चुनौती पैदा कर रही है। इस कड़ी में रायपुर एक युवक की हत्या की ख़बर सामने आई हैं। मामला गुढ़ियारी थाना क्षेत्र का है।

रायपुर के गुढ़ियारी इलाके में एक युवक की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई है। अज्ञात बदमाशों ने मृतक मीनार साहू पर चाकू से गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने वाले सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पुरानी रंजिश के चलते हत्या की वारदात को अंजाम देने की आकांक्षा जताई है। साथ ही फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई हैं।

गौरतलब है कि, एक मामला अभनपुर थाना क्षेत्र का हैं। जहां गातापार के रहने वाले निगरानी बदमाश हरीश यादव की हत्या कर दी गई थी। हरीश को उसी इलाके के बदमाश राजू बंजारे ने पुरानी रंजिश के चलते चाकू मार हत्या कर दी थी। और दूसरा घटना अभनपुर क्षेत्र में ही घटी। जहां घटना भी अभनपुर थाना क्षेत्र में घटित हुई जहां एक किराना व्यापारी को घर में घुसकर रॉड से मार कर हत्या कर दी गई। कुछ दिन पहले इसी थाना क्षेत्र में एक प्रेमी जोड़े ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी थी।