चरित्र शंका पर पति ने पत्नी को दी खौफ़नाक मौत.. टांगी से काट दिया गला

अम्बिकापुर..(सीतापुर/अनिल उपाध्याय)..जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र में एक पति चरित्र शंका पर अपने पत्नी की टाँगी से वार कर हत्या कर दी..घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है..

जानकारी के मुताबिक़, मैनपाट ब्लॉक के ग्राम डुमरपारा कतकालो निवासी शनिराम माँझी, उम्र 50 वर्ष.. ने अपनी पत्नी मानमती माँझी, 48 वर्ष.. की चरित्र शंका पर टाँगी मारकर हत्या कर दी.. इस संबंध में थाना प्रभारी अनूप कुमार एक्का ने बताया कि पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका था.. पति का कहना था कि उसकी पत्नी का गाँव के युवक के साथ अवैध संबंध है.. जिसको लेकर दोनों के बीच हमेशा विवाद हुआ करता था..

इस संबंध में पति ने पत्नी को कई बार समझाइश भी दिया.. किंतु पत्नी पर इसका कोई असर नही हुआ.. घटना के दिन पति शराब के नशे में था और अवैध संबंध को लेकर अपनी पत्नी को समझा रहा था.. इसी बात पर दोनों के बिच घर मे विवाद निर्मित हो गया.. और देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्से में आकर पति ने घर मे रखा टाँगी से अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया.. जिससे घटनास्थल पर ही पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई..

इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पति को टाँगी समेत धारा 302 के तहत हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है..और आगे की कार्रवाई कर रही है..