पूर्व CM अजीत जोगी का हेल्थ बुलेटिन जारी…हालत अब भी चिंताजनक.. दिमाग को Active करने की कोशिश.. पढ़िए, क्या कहा डॉक्टर ने…

रायपुर. पूर्व सीएम अजीत जोगी के स्वास्थ्य को लेकर श्री नारायणा अस्पताल ने 5वां हेल्थ बुलेटिन जारी किया है. बुधवार की सुबह जारी हेल्थ बुलेटिन में बताया गया है..कि अजीत जोगी की हालत में कोई खास सुधार नहीं हुआ है. उनकी हालत अब भी चिंताजनक ही बनी हुई है. उनके ब्रेन की एक्टिविटी न के बराबर है. पूर्व सीएम जोगी के ब्रेन को एक्टिव करने के लिए चिकित्सक लगातार प्रयास कर रहे हैं. अब भी उन्हें वेंटिलेटर से ही सांस दी जा रही है.

श्री नारायणा अस्पताल के डायरेक्टर डॉ. सुनील खेमका के हवाले से जारी हेल्थ बुलेटिन में बताया कि 74 वर्षीय अजीत जोगी का इलाज डॉ. पंकज ओमर के नेतृत्व में उनकी टीम कर रही है. उनकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. ब्लड प्रेशर हृदय और यूरिन आउटपुट नियंत्रण में है..लेकिन वेंटीलेटर से ही सांस दी जा रही है. दिमाग को एक्टिव करने का प्रयास किया जा रहा है.

चिकित्सक लगातार उनपर नजर बनाए हुए हैं. मेडिकल प्रोटोकॉल के तहत उनके ब्रेन को एक्टिव करने की कोशिश की जा रही है. गौरतलब है कि 9 मई को कार्डियक अरेस्ट के बाद अजीत जोगी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.