लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे से लॉज में घुसे चार युवक…मैनेजर से मारपीट कर लुटे रुपये…शिकायत के 12 घंटे के अंदर चढ़े पुलिस के हत्थे!

अम्बिकापुर। गांधीनगर थाना क्षेत्र के गंगापुर इलाके में स्थित दुलारी लॉज में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने की कोशिश करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। पकडे गए सभी आरोपी अलग-अलग इलाके से हैं और आपस में दोस्त हैं। सभी आरोपियों ने लूट की योजना बनाकर लॉज में धावा बोला और लार्ज के मैनेजर से मारपीट के बाद कुछ पैसे लूटकर फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार गुरूवार की देर शाम करीब 07 बजे चार युवक अम्बिकापुर (दर्रीपारा) निवासी साहिल टोप्पो, विक्रम सिंह, अजय सिंह निवासी तपरकेला थाना दरिमा व ढलसेड़ी थाना ओड़गी निवासी विनीत सिंह ने लूट की योजना बनाकर, गंगापुर में स्थित दुलारी लॉज में घुस गए और वहां लॉज के मैनेजर से 1350 रूपये लूटकर मारपीट करने के बाद फरार हो गए। घटना के बाद लॉज के मैनेजर ने रात के 09 बजे गांधीनगर थाना में मारपीट और लूट की घटना की शिकायत की। जिसके बाद गांधीनगर पुलिस ने भोर के 03 बजे तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

मैनेजर से लूट की घटना में शामिल चारों आरोपी अलग-अलग इलाके से हैं. इनमे से एक आरोपी लूट के बाद रात की बस से रायपुर भागने वाला था। जिसने बस की टिकट भी बुक करा ली थी। वहीं लूट में शामिल दूसरे आरोपी के खिलाफ गांधीनगर और कोतवाली थाने में कई अपराध दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस सभी आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे कार्रवाई कर रह रही है।