पूर्व विधायक और पूर्व पार्षद आपस मे भिड़े..शोसल मीडिया में टिप्पणी के बाद..मामले ने पकड़ा तूल..जुबानी जंग तेज!..

रायपुर – राजधानी में पूर्व भाजपा विधायक श्रीचंद सुंदरानी और पूर्व कांग्रेस पार्षद राकेश धोते के बीच शोसल मीडिया के बाद जुबानी जंग तेज हो गई है..वही पूर्व विधायक सुंदरानी ने पूर्व पार्षद धोते पर मानहानि का दावा करने की बात कही है..और अब सियासी गलियारे में यह विवाद सुर्खियों में बना हुआ है..

दरअसल दशहरे की दिन रावण दहन को लेकर राजधानी में विवाद हो गया ..और विवाद की वजह पूर्व भाजपा विधायक श्रीचंद सुंदरानी को बताया जा रहा है..जानकारी के मुताबिक पूर्व विधायक सुंदरानी रावण दहन के कार्यक्रम में सम्मिलित हुए थे..जिसको लेकर कांग्रेस के पूर्व पार्षद राकेश धोते के समर्थकों ने शोसल मीडिया में पूर्व विधायक सुंदरानी के विरुद्ध टिप्पणी की थी..जिसके बाद श्रीचंद सुंदरानी के समर्थकों ने पुलिस से मामले की शिकायत की थी..

वही अब इस मामले ने जुबानी जंग का रूप ले लिया है..और पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने शोसल मीडिया पर वीडियो अपलोड करते हुए कहा है..की पूर्व पार्षद धोते ने उन पर ही नही एक समाज विशेष पर टिप्पणी की है..जो अशोभनीय है..और वे पूर्व पार्षद धोते पर मानहानि का दावा करने वाले है..

यही नही पूर्व पार्षद राकेश धोते ने भी पूर्व विधायक सुंदरानी के द्वारा शोसल मीडिया पर जारी किये गए ..वीडियो पर कटाक्ष करते हुए कहा है..की वे बाहरी है..

बहरहाल दोनों नेताओं की आपसी रंजिश अब सार्वजनिक हो गई है..जिसने सियासी गलियारों में हलचल तेज कर दी है..और इस जुबानी जंग के अलग-अलग मायने निकाले जा रहे है..