X CM जोगी की अब PM मोदी से होने लगी तुलना..!

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की तुलना अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से होने लगी है। सोशल मीडिया में वायरल एक पोस्ट में खुद अजीत जोगी के पुत्र अमित जोगी ने यह दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते वर्ष बिहार में 16 दिनों में 40 सफाई कर एक रिकॉर्ड बनाया था, तो वहीं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री मतलब अमित जोगी के पिता अजीत जोगी ने 15 दिन में 18 सभाएं करके नरेंद्र मोदी के रिकार्ड को तोड़ दिया  है। दरअसल नई पार्टी बनाने के बाद छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी कांग्रेस छोड़ने के बाद अपनी नई पार्टी बनाकर इन दिनों पूरे प्रदेश में अपनी पार्टी के प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। इस प्रचार प्रसार के दौरान उनके पुत्र और मरवाही विधायक अमित जोगी भी साथ होते हैं।

अमित जोगी के फेसबुक वाल से 

देश के प्रधानमंत्री माननीय मोदी जी का गत वर्ष बिहार चुनाव के दौरान सबसे कम समय में सबसे अधिक सभाएं लेने का रिकॉर्ड आखिरकार छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी जी ने तोड़ दिया. प्रधानमंत्री रहते हुए मोदी ने 16 दिनों में 40 सभाएं की थी जबकि माननीय अजीत जोगी ने महज पिछले 15 दिनों में 18 जिलों  के अन्तर्गत 37 विधानसभा  क्षेत्रों  में 40 सभाएं ली और अपनी अद्वितीय उर्जा का लोहा मनवाया . यही नहीं मोदी जी ने ये रिकॉर्ड प्रधानमंत्री होते हुए बनाया यानि प्रशासनिक अमले की मदद से वहीँ जोगी जी ने स्वयं अपने दौरे की डीटेलिंग कर यह रिकॉर्ड बनाया.

वहीँ अगर सभाओं में उपस्थित भीड़ की बात की जाए तो जोगी जी की सभाओं में 15 दिनों में 10 लाख से ज्यादा लोगो ने सम्मिलित होकर छत्तीसगढ़ के इतिहास में अपने आप में एक अटूट कीर्तिमान बना दिया है. जोगी जी की सभाओं में प्रदेश के कोने कोने से भारी संख्या में पहुँच रहे किसान, मजदूर, युवा और महिलाओं की भीड़ ने प्रशासन और शासन को सकते में डाल दिया है . जोगी जी जी सभाओं की रिकॉर्डिंग दोनों राष्ट्रीय दलों के नेता दिल्ली मंगवा कर देख रहे हैं . साफ़ है कि छत्तीसगढ़ के ग्रामीण क्षेत्रों से उठी “जोगी लहर” तेजी से पूरे प्रदेश में फ़ैल रही है और छत्तीसगढ़ के हितों के लिए छत्तीसगढ़ के लोगों की अपनी क्षेत्रीय सरकार बनाने की ओर तेजी से अग्रसर हो रही है. जोगी जी की काबलियत, प्रशासनिक क्षमता और विज़न का लोहा पूरा विश्व मानता है. जोगी जी के नेतृत्व में ही छत्तीसगढ़ बनेगा सर्व विकसित और विश्वविख्यात.

unnamed

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

नीचे पढ़िए – बलरामपुर के शंकरगढ़ में जोगी की सभा में क्यों उमड़ा जन सैलाब 

https://fatafatnews.com/%E0%A4%B9%E0%A4%AE%E0%A4%BE%E0%A4%B0%E0%A5%80-%E0%A4%B8%E0%A4%B0%E0%A4%95%E0%A4%BE%E0%A4%B0-%E0%A4%AC%E0%A4%A8%E0%A5%80-%E0%A4%A4%E0%A5%8B-%E0%A4%B9%E0%A4%BE%E0%A4%88%E0%A4%95%E0%A4%AE%E0%A4%BE/