पत्नी सहित पांच की ह्त्या के मामले में मौके पर पहुचे IG..गाँव में ही हो रहा है पोस्टमार्टम

अम्बिकापुर (सुशील कुमार) जिले के मैनपाट ब्लाक के सपनादार में एक युवक ने अपनी शाली के प्रेम में पत्नी समेत पूरे ससुराल की हत्या कर दी । 38 वर्षीय संजय मांझी ने पत्नी सहित सास, ससुर व एक मित्र मंगल व एक अन्य को भी मौत के घाट उतार दिया है। इस जघन्य वारदात का आरोपी संजय मांझी पहले भी छेड़ छाड़ के मामले में जेल जा चुका है। संजय ने बड़ी ही बेरहमी से कुल्हाड़ी से वर कर ये पांच हत्याए की और मौके से फरार हो गया। वही घटना के बाद कमलेश्वरपुर पुलिस व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राम कृष्ण साहू मौके पर पहुच कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

murder mainpat

जानकारी के अनुसार आरोपी संजय अपनी बीवी के साथ नहीं रहता था, संयज और उसकी शाली के प्रेम प्रसंग के चक्कर में दोनो साथ ही रहते थे, इसी बात को लेकर संजय अपने ससुराल आया हुआ था और वाद विवाद के बीच नशे की हालत में इस जघन्य वारदात को अंजाम दे दिया। किसी का प्रेम किस तरह परवान चढ़ सकता है की पांच हत्याएं कर दी सास, ससुर और मित्र के साथ पत्नी की भी हत्या से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है, लोग इस हादसे से सदमे में है।

घटना के बाद सरगुजा आई जी हिमांशु गुप्ता खुद मौके पर पहुचे है और आरोपी की तलास के लिए पुलिस की टीम गठित कर तलाश शुरू कर दी गई है..वही डाक्टरों की टीम मौके पर ही पहुचकर पांचो शव का पोस्टमार्टम कर रही है…