सुरक्षाबलों और नक्सलियों में मुठभेड़, एनकाउंटर में एक नक्सली ढेर

दंतेवाड़ा. जिले में सुरक्षा बल के जवानों के साथ नक्सलियों की मुठभेड़ हुई है. सीआरपीएफ डीआईजी के मुताबिक गुरुवार सुबह नक्सलियों के साथ जवानों का एनकाउंटर हुआ. मुठभेड़ में एक नक्सली को ढेर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि जवानों ने नक्सलियों के बड़े मूवमेंट की सूचना मिली थी. इस इनपुट के बाद जवानों की संयुक्त पार्टी सर्चिंग के लिए निकली थी. इसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठे नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग की. मोर्चा संभालते हुए जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की.

इसे भी पढें – भारी मात्रा में अवैध कोयला के साथ पकड़ा गया 407 वाहन, उठते हैं ये सवाल

सीआरपीएफ डीआईजी डीएन लाल ने जानकारी देते हुए बताया कि सीआरपीएफ (CRPF) और डीआरजी (DRG) की टीम को बड़े नक्सली के मौजूदगी की सूचना मिली थी. इसके बाद कैंप से जवानों की पार्टी सर्चिंग के लिए निकली. बड़े पल्ली के जंगल में सुरक्षा बल के जवान और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस एनकाउंटर में जवानों ने एक नक्सली को मार गिराने का दावा किया है.

इसे भी पढ़ेंUpdate : परिवार समेत मिली रमन सिंह के OSD रहे ओपी गुप्ता पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली नाबालिग

बड़े पल्ली के जंगल में सुरक्षा बल के जवान और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. गुरुवार सुबह जवान सर्चिंग के लिए निकले थे. इसी दौरान नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग की. फिलहाल, जवानों ने इलाके की सर्चिंग तेज कर दी है. मुठभेड़ की जगह से कुछ हथियार मिलने की खबर है. जवानों के वापस कैंप लौटने के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी

इसे भी पढ़ें – छत्तीसगढ़ में मिला कोरोना का पहला पॉजिटिव मरीज, AIIMS में चल रहा इलाज