अम्बिकापुर के गल्ला व्यापारी का कर्मचारी सूरजपुर में लापता, NH-43 पर लावारिस हालत में मिली कार, तगादे का 15 से 18 लाख रखा था अपने पास

सूरजपुर. छतीसगढ़ के सूरजपुर से सनसनीखेज ख़बर सामने आयी है. जहां एक गल्ला व्यापारी का कर्मचारी रहस्यमयी तरीके से गायब हो गया. घटना से हड़कंप मच गया है. पुलिस टीम ने घटनास्थल का मुआयना कर गुम इंसान का मामला पंजीबद्ध किया है. ख़बर लिखे जाने तक लापता शख्स का पता नहीं चल सका है.

दरअसल, घटना सूरजपुर के जयनगर थानाक्षेत्र का है. बताया गया कि अम्बिकापुर के गल्ला व्यापारी सुभाष अग्रवाल का कर्मचारी मनोज बंसल गुरुवार को स्विफ्ट कार लेकर सूरजपुर ज़िले में कई जगहों से तगादा करने निकला था, लेकिन अगले दिन खबर आई कि मनोज बंसल जिस कार में तगादा करने निकला था, वह जयनगर थानाक्षेत्र के शशिपुर के पास एनएच-43 पर मिला है. लेकिन उसमें मनोज नहीं है.

एनएच पर लावारिस कार मिलने की ख़बर से आसपास के इलाक़े में हड़कंप मच गया है. बताया गया कि गल्ला व्यापारी के कर्मचारी मनोज बंसल ने कई जगहों से लगभग 15 से 18 लाख रुपये तगादा किया था. तगादा की जानकारी मनोज बंसल अपने मालिक सुभाष अग्रवाल को भी देता रहा. इसी बीच अम्बिकापुर लौटने के दौरान अचानक से कर्मचारी का लापता हों जाना कई सवालों को जन्म दे रहा है. कहीं किडनैपिंग की चर्चा हो रही है, तो कोई साज़िश बता रहा है.

घटना की सूचना मिलने पर मौक़े पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश रावत, जयनगर पुलिस टीम और एफएसएल, डॉग स्क्वायड की टीम घटनास्थल पर पहुंची थी. घटनास्थल का मुआयना किया गया. फ़िलहाल मामले में जयनगर थाना में गुम इंसान कायम किया गया है. जाँच जारी है.