Breaking News: अम्बिकापुर में कोविड पॉजिटिव डॉक्टर कर रही थी इलाज़, प्रशासन ने सील की क्लीनिक

अम्बिकापुर. सरगुजा जिला प्रशासन कोरोना की तीसरी नई लहर से निपटने के लिए जमीनी स्तर पर उतर कर मेहनत कर रहा है. वहीं कुछ ऐसे भी महान प्रतिभा के धनी डॉक्टर है, जो सभी नियमों के जानकार होने के बावजूद भी अपनी मनमानी कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला आज सामने आया. जहां कोविड पॉजिटिव होने पर होम आइसोलेशन में रहते हुए भी एक महिला चिकित्सक डॉ प्रज्ञा अग्रवाल द्वारा होम आइसोलेशन का उल्लंघन करते हुए क्लिनिक में मरीजो का इलाज किया गया. होम आइसोलेशन नियमो के उल्लंघन पर उक्त महिला चिकित्सक पर महामारी अधिनियम के तहत कार्रवाई करने की तैयारी जिला प्रशासन द्वारा की जा रही है, साथ ही उस क्लीनिक को आगामी आदेश तक के लिए सील कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार अम्बिकापुर के शिवधारी कॉलोनी निवासी डॉ प्रज्ञा अग्रवाल का 13 जनवरी  को कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव प्राप्त हुआ है. कोरोना पॉजीटिव होने के उपरांत भी डॉ प्रज्ञा अग्रवाल द्वारा अपने निवास में होम आइसोलेशन का उल्लंघन कर गुदरी चौक स्थित अपनी निजी चिकित्सालय टूथ फेयरी डेंटल क्लीनिक में मरीजों का उपचार कर रही थी.

सरगुजा कलेक्टर संजीव कुमार झा को इसकी जानकारी मिलते ही तुरंत ही नायब तहसीलदार किशोर कुमार वर्मा को क्लीनिक पर भेज कर उसे सील करने का आदेश दिया. जिसके बाद नायब तहसीलदार किशोर कुमार वर्मा द्वारा क्लीनिक को सील कर दिया गया है, साथ ही नियमों के उल्लंघन पर एपिडेमिक एक्ट के तहत कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है.