शराब दुकान खोलने और प्रवासी मजदूरों के रेल किराए पर डॉ. रमन सिंह का बयान.. कहा मुख्यमंत्री गीता और गंगाजल लेकर किए वादे भूल गए.. भूपेश सरकार पर कसा तंज..

रायपुर. शराब दुकान खोलने और प्रवासी मजदूरों के रेल किराया कांग्रेस द्वारा दिए जाने पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने भूपेश सरकार पर तंज कसा है. मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह का बयान है कि ऐसा अद्भुत फैसला आज तक नहीं देखा. शराब दुकान खोलने के फैसले के साथ ही लोग उन्हें अलग अलग तरह से बधाई दे रहे हैं. लोग नालियों से निकलकर बधाई दे रहे हैं. महिलाएं डंडा लेकर बधाई दे रही हैं. गली-गली में भय और आतंक का वातावरण बना हुआ है. एक तरफ कोरोना का भय और दूसरा 40 दिन के बाद शराब दुकान खोलना. 40 दिन की मेहनत बर्बाद करने की कोशिश है. राजस्व के लिए इस प्रकार के निर्णय से लाखो हजारों परिवारों को खतरे में डाल रहे है. मुख्यमंत्री गीता और गंगाजल लेकर किए गए अपने वादे को भूल गए. 15 महीने में एक भी ऐसी घोषणा नहीं की लेकिन यह एक धमाकेदार घोषणा हैं. जब से दुकान के सामने सफेद गोला बना है तब से लोग बैठे हुए.

वहीं रमन सिंह ने मजदूरों के रेल किराया देने पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को बधाई दी. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा प्रवासी मजदूरों को लाने का भाड़ा वाहन करने के फैसले को अनुकरणीय बताया और कहा छत्तीसगढ़ ने भी सोनिया गांधी के बयान के बाद मजदूरों का भाड़ा वाहन करने का फैसला लिया है. यह फैसला राज्य सरकार को सोनिया गांधी के बयान देने के पहले ले लेना था.राजनीतिक दल के लोगों को मध्यप्रदेश के शिवराज सिंह का अनुकरण करना चाहिए. तत्काल इस पर कार्य योजना बनाकर काम करने की जरूरत है.