रमन ने तोडा मोदी का रिकार्ड… भाजयुमो कार्यकर्ताओ ने मनाया जश्न

मोदी को पीछे कर आगे पंहुचे डाँ रमन 

रायपुर 

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने बीजेपी में किसी राज्य का सबसे ज्यादा समय तक मुख्यमंत्री रहने का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री रमन सिंह सबसे लंबे वक्त तक भाजपा की तरफ से मुख्यमंत्री बने रहने वाले मुख्यमंत्री बन गए हैं। नरेंद्र मोदी का रिकॉर्ड तोड़ने पर आज रायपुर के जिला बीजेपी कार्यालय में जश्न मनाया गया।

इससे पहले बीजेपी के मुख्यमंत्रियों में वर्तमान रिकॉर्ड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के नाम था। नरेंद्र मोदी 46 सौ 10 दिन तक गुजरात के मुख्यमंत्री लगातार बने रहे थे। सीएम रमन सिंह ने आज 46 सौ 11 दिन पूरा कर नरेंद्र मोदी का रिकॉर्ड तोड़ दिया। मुख्यमंत्री रमन सिंह ने पहली बार 7 दिसंबर 2003 को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी।

नरेंद्र मोदी का रिकॉर्ड तोड़ने पर रायपुर के जिला बीजेपी कार्यालय में मुख्यमंत्री रमन सिंह के समर्थकों ने जश्न मनाया।  युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कार्यालय में जमकर आतिशबाजी की और लोगों को मिठाइयां बांटी। मुख्यमंत्री के इस रिकार्डो को लेकर विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल ने कहा यह छत्तीसगढ़ के लिए ऐतिहासिक दिन है और गर्व की बात है। वहीँ युवा मोर्चा के लोग भी इस दिन को ऐतिहासिक बता रहे हैं।

डाँ रमन सिंह के सबसे लंबे समय तक बीजेपी में मुख्यमंत्री बने रहने के रिकार्ड बनाने को कांग्रेस प्रवक्ता शैलेष नितिन त्रिवेदी भ्रष्टाचार से जोड़ रहे है। त्रिवेदी का कहना है कि मुख्यमंत्री ने प्रदेश में भ्रष्टाचार का रिकॉर्ड बनाया है। बहरहाल  रमन सिंह का ग्राफ छत्तीसगढ़ में भले ही कम हो रहा हो लेकिन वो इस तरह के रिकॉर्ड तोड़कर और उसके बाद जश्न मनवाकर केंद्र को अपने लोकप्रियता का संदेश देना चाह रहे हैं। छत्तीसगढ़ में जिस तरह के घोटाले और मंत्रियों पर आरोप सामने आ रहे हैं उससे मुख्यमंत्री के इस रिकॉर्ड को केंद्रीय नेतृत्व किस तरह से लेता यह देखना दिलचस्प होगा।

[highlight color=”red”]नीचे पढिए ..मोदी से क्यो पूंछा गया कि आपने कभी रामलीला किया है क्या ?[/highlight]

https://fatafatnews.com/rti-modi-asked-whether-you-ever-worked-in-ram-leela/